Big B greets fans outside his house by tying a strap in his hand, was injured on the set-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:29 am
Location
Advertisement

बिग बी ने अपने घर के बाहर हाथ में पट्टा बांधकर फैंस का किया अभिवादन, सेट पर हुए थे घायल

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 मार्च 2023 1:19 PM (IST)
बिग बी ने अपने घर के बाहर हाथ में पट्टा बांधकर फैंस का किया अभिवादन, सेट पर हुए थे घायल
मुंबई | मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 'प्रोजेक्ट के' के सेट पर घायल होने के बाद पहली बार अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। उन्हें घर में बना पट्टा (होम मेड स्लिंग) पहने देखा गया, उन्होंने अपने प्रशंसकों से मिलने पर नमस्ते किया, कुछ ऐसा जो वह हर हफ्ते धार्मिक रूप से करते थे।

अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पायजामा पहने कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने हाथीदांत के रंग का हैंड स्लिंग भी पहना था। उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा: और काम जारी है..शुभचिंतकों का आशीर्वाद..मेरा प्यार स्नेह और आभार.वह अब भी आते हैं।

हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य अपडेट को अपने ब्लॉग पर साझा किया। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से सलाह लेने और सीटी स्कैन कराने के बाद वह मुंबई के लिए रवाना हो गए, जहां वह अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

80 वर्षीय अभिनेता को फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उनकी दाहिनी पसली की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। उन्होंने लिखा कि इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग टाल दी गई। 'प्रोजेक्ट के' अश्विनी दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म है। तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किए जा रहे इसमें अमिताभ, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement