Bhushan Kumar wins, Junior NTRs Hindi debut after Allu Arjun-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:39 pm
Location
Advertisement

भूषण कुमार ने मारी बाजी, अल्लू अर्जुन के बाद जूनियर एनटीआर का हिन्दी डेब्यू

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मार्च 2023 8:45 PM (IST)
भूषण कुमार ने मारी बाजी, अल्लू अर्जुन के बाद जूनियर एनटीआर का हिन्दी डेब्यू
दक्षिण सिनेमा के सुपर सितारे जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी अगली फिल्म एनटीआर 30 को लेकर खासी चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में उनके साथ हिन्दी फिल्मों की नायिका जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। कोराताला शिवा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को पैन इंडिया प्रदर्शित किया जाएगा। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड, मलयालम के साथ ही हिन्दी में प्रदर्शित की जाएगी।

इन चर्चाओं के इतर जूनियर एनटीआर की चर्चा हिन्दी सिनेमा के बड़े प्रोडक्शन हाउस में शामिल हो चुके टी सीरीज की फिल्म करने को लेेकर हो रही है। बताया जा रहा है कि टी सीरीज के भूषण कुमार जूनियर एनटीआर को लेकर एक हिन्दी फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन के बाद दक्षिण के इस ख्यातनाम सितारे का हिन्दी डेब्यू वे अपने प्रोडक्शन के जरिये करने की तैयारी हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में हिन्दी फिल्म बनाने की घोषणा की थी। अब बारी जूनियर एनटीआर की है।

इन दिनों अपनी अगली फिल्म एनटीआर 30 को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ अदाकारा जाह्नवी कपूर नजर आने वाली हैं। इस बीच चर्चा है कि जूनियर एनटीआर पर बॉलीवुड के भी एक बड़े फिल्ममेकर की नजर है। खबरों की मानें तो प्रभास और अल्लू अर्जुन के साथ अपनी फिल्मों का ऐलान करने के बाद अब भूषण कुमार सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ भी हाथ मिलाने की तैयारी में हैं। बीते दिनों भूषण कुमार संभवत इसी इरादे के साथ जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर 30 (तात्कालिक नाम) के मुहूर्त पूजा में भी शामिल हुए थे। जहां भूषण कुमार की मौजूदगी ने फिल्मी हलकों में खलबली पैदा कर दी।

इस बारे में पिंकविला एंटरटेनमेंट के हवाले से बताया गया है कि भूषण कुमार जल्दी ही जूनियर एनटीआर के साथ अगली फिल्म का ऐलान करने वाले हैं। इस मामले से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, बीते साल की शुरुआत में, भूषण कुमार ने एक प्रॉपर इंडियन फिल्म बनाने के लिए हैदराबाद का दौरा किया था। उन्होंने पहले ही अल्लू अर्जुन और प्रभास के साथ अपनी फिल्म का ऐलान कर दिया है। ताजा बज ये है कि उनकी जूनियर एनटीआर के साथ भी इसे लेकर चर्चा हुई है। अगर बात बनती है तो जरूर ये इंडस्ट्री में आग की तरह फैलेगी।
ज्ञातव्य है कि भूषण कुमार प्रभास के साथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा संग फिल्म स्पिरिट बना रहे हैं। जबकि, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ ही फिल्ममेकर ने अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म का ऐलान किया है।

साउथ फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर के पास कम लेकिन बेहद दिलचस्प फिल्मों की लाइनअप हैं। इन दिनों निर्देशक कोरताला शिवा की फिल्म एनटीआर 30 के अलावा केजीएफ 2 निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी अगली फिल्म को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म का भी मेगा ऐलान हो चुका है। एनटीआर 31 के नाम से चर्चा में आई इस फिल्म में जूनियर एनटीआर का काफी इंटेस रोल देखने को मिलेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement