Bhola: Advance booking started 11 days ago, 1200 tickets sold in 2 hours-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:18 pm
Location
Advertisement

भोला: 11 दिन पहले शुरू हुई एडवांस बुकिंग, 2 घंटे में बिके 1200 टिकट

khaskhabar.com : सोमवार, 20 मार्च 2023 1:37 PM (IST)
भोला: 11 दिन पहले शुरू हुई एडवांस बुकिंग, 2 घंटे में बिके 1200 टिकट
वर्ष 2023 हिन्दी सिनेमा के लिए अच्छी शुरूआत रही है। वर्ष की पहली तिमाही में हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ का कारोबार हो चुका है और तिमाही के अंतिम दिन प्रदर्शित होने वाली फिल्म भोला पर सबकी निगाहें टकी हुई हैं। गत वर्ष की फिल्म दृश्यम-2 की अप्रत्याशित सफलता के बाद अजय देवगन एक बार फिर से दर्शकों के सामने आ रहे हैं। हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी उनके साथ तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। भोला के योजनाबद्ध तरीके से किए जा रहे प्रचार-प्रसार के बलबूते पर अजय देवगन ने दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में सफलता प्राप्त कर ली है। इस बात का सबूत हमें कल रविवार को मिला जब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही 2 घंटे में इस फिल्म के 1200 से ज्यादा टिकट बिक गए। यह साबित करता है कि दर्शक भोला को लेकर खासे उत्साहित हैं।

खुद अजय द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2019 की तमिल फिल्म कैथी की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था और मुख्य भूमिका में कार्थी नजर आए थे। हालांकि अजय देवगन का कहना है कि उनकी फिल्म भोला कैथी का रीमेक नहीं है, अपितु यह उस पर आधारित है। गौरतलब है कि रीमेक होने के बावजूद अजय देवगन की दृश्यम-2 ने सभी को चौंका दिया था, क्योंकि आधिकारिक रीमेक होने के बावजूद, इसने भारत में 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर कमाल का काम किया था। अभिषेक पाठक निर्देशित इस फिल्म में काफी बदलाव किया गया था। यही काम अजय देवगन ने भोला में किया है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हुई। यह एक दिलचस्प कदम है क्योंकि रिलीज 30 मार्च को निर्धारित है और अभी भी 11 दिन बाकी हैं। अजय देवगन अभिनीत फिल्म प्रभावशाली प्रदर्शन कर रही है क्योंकि 2-3 घंटों के भीतर, आईमैक्स और 4डीएक्स संस्करणों सहित पूरे देश में 1200+ टिकट बिक चुके हैं।

निर्माताओं ने ब्लॉकबस्टर मूल्य निर्धारण रणनीति का विकल्प चुना है, जो भोला को बड़ी मदद कर रही है। कल रात के अपडेट के अनुसार, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 7.05 लाख की कमाई की, जिसमें आईमैक्स 3डी संस्करण के लिए 4.25 लाख की कमाई शामिल है।

यह अब तक का एक प्रभावशाली प्रदर्शन है और हम उम्मीद करते हैं कि जैसे-जैसे हम रिलीज की तारीख के करीब आएंगे, भोला और गति पकड़ेगी।

नोट—बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमानों और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। खास खबर डॉट कॉम द्वारा स्वतंत्र रूप से नंबरों की पुष्टि नहीं की गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement