Before Malaika, 5 actress shied away from doing Chhaiyya Chaiyya song-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 30, 2023 3:04 am
Location
Advertisement

मलाइका के 'छैय्या छैंया' करने से पहले पांच अभिनेत्रियां ने किया था इनकार

khaskhabar.com : रविवार, 04 दिसम्बर 2022 7:22 PM (IST)
मलाइका के 'छैय्या छैंया' करने से पहले पांच अभिनेत्रियां ने किया था इनकार
मुंबई । 'छैय्या छैय्या' एक प्रतिष्ठित गीत बन गया है। इस गाने में महत्वपूर्ण कलाकार शामिल थे - मणिरत्नम, गुलजार और छायाकार संतोष सिवन। इसके अलावा शाहरुख खान, फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने इसमें अपना जादू दिखाया। ए.आर. रहमान की बीट्स पर थिरकती मलाइका को कौन भूल सकता है। रहमान द्वारा रचित 'दिल से' गीत, जिसमें चलती ट्रेन की लय थी।

लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस भूमिका के लिए मलाइका पहली पसंद नहीं थीं। पांच अभिनेत्रियों ने गाने पर परफॉर्म करने से मना कर दिया था।

किस्सा कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान द्वारा साझा किया गया, उन्होंने कहा कि सभी पांच अभिनेत्रियों - शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शिरोडकर और इनके अलावा दो-तीन अन्य अभिनेत्रियों ने इस गाने पर नृत्य करने से मना कर दिया था।

शो के शुरूआती एपिसोड, 'मूविंग इन विद मलाइका' जो मलाइका का ओटीटी डेब्यू है, निर्माता-निर्देशक-कोरियोग्राफर और मलाइका की प्रिय मित्र, फराह खान कुंदर, एक दोस्ताना यात्रा के लिए मलाइका के स्थान पर आएंगे।

दोनो कलाकारों ने पुराने दिनों को याद करते हुए बात की, अतीत, वर्तमान और बहुत कुछ के बारे में बात की। बातचीत के दौरान गाने के बारे में बात करते हुए फराह कहती हैं, "आप 'छैंया छैंया' गर्ल हैं। लेकिन किस्मत से आपके लिए कुछ पांच हीरोइनों ने ट्रेन में चढ़ने से मना कर दिया था।"

'छैय्या छैय्या' को चलती ट्रेन के ऊपर शूट किया गया था। सभी अभिनेत्रियों के पास गाने के लिए हामी नहीं भरने के अपने-अपने कारण थे।

फराह आगे कहती हैं, "मलाइका कहीं भी राडार पर नहीं थीं। हमने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शिल्पा शिरोडकर और दो-तीन अन्य लोगों से संपर्क किया था। एक को ट्रेन के ऊपर चढ़ जाने का डर था, एक उपलब्ध नहीं था। फिर मेकअप करने वाले ने कहा, मलाइका बहुत अच्छी डांसर हैं।"

बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा बनाई गई 'मूविंग इन विद मलाइका' की स्ट्रीमिंग 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement