Ayushmann Khurana releases his new single Reh Ja, a heart touching heart breaking song-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2024 1:46 pm
Location
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने जारी किया अपना नया सिंगल रह जा, दिल छूने वाला दिल तोड़ने वाला गीत

khaskhabar.com : बुधवार, 10 जुलाई 2024 1:00 PM (IST)
अभिनेता के तौर पर आयुष्मान खुराना ने अपने अभिनय के बल पर एक अलग मुकाम फिल्म उद्योग में बनाया है। आयुष्मान खुराना ने अपना करियर गीतकार, संगीतकार व गायक के तौर पर शुरू किया था। उनके गाए कई गीतों ने श्रोताओं को जबरदस्त प्रभावित किया था। गायक के तौर पर सफल होने के बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। आयुष्मान खुराना अच्छी आवाज के भी धनी हैं। आयुष्मान ने वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ एक वैश्विक रिकॉर्डिंग डील के लिए पार्टनरशिप की है। इस सहयोग का उनका पहला गाना 'अख दा तारा' को अच्छी रिएक्शन मिली है। अब आयुष्मान ने अपना नया सिंगल 'रह जा' रिलीज कर दिया है।

'रह जा' एक दिल को छू लेने वाला दिल तोड़ने वाला गाना है, जो आयुष्मान का एक अद्वितीय रोमांटिक गाना है जो आत्मा को छूता है। आयुष्मान अपने रोमांटिक गानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 'पानी दा रंग', 'साड़ी गली आजा', 'मिट्टी दी खुशबू', 'नज्म नज्म' और 'मेरे लिए तुम काफी हो' जैसे हिट गानों को आवाज दी है। आयुष्मान ने नए गाने के बारे में कहा कि दिल टूटना कई परतों वाला होता है और यह इस भारी भावना से गुजरने वाले लोगों के लिए भावनाओं की बाढ़ लाता है।


मुझे रोमांस के सभी रंग पसंद हैं और मैं हमेशा दिल टूटने के बारे में अधिक लिखना चाहता था। केवल इसलिए कि आप किसी से अलग हो जाते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें प्यार करना, उनकी परवाह करना या उनकी उपस्थिति की लालसा करना बंद कर देते हैं। इस गाने का विचार मुझे लगभग चार साल पहले आया था जब सिंथ-पॉप मुख्यधारा में नहीं था, यह पश्चिम में बहुत ही इंडी था। मैंने इस गाने के बोल लिखे हैं और इसकी धुन भी बनाई है, जबकि प्रोग्रामिंग हिमांशु ने की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement