Avatar: The Way Of Water all set to end the year with a bang, earns Rs 10 crore in pre advance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 1:25 pm
Location
Advertisement

वर्ष का धमाकेदार अंत करने को तैयार अवतार: द वे ऑफ वॉटर, प्री एडवांस के जरिये कमाए 10 करोड

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 दिसम्बर 2022 12:51 PM (IST)
वर्ष का धमाकेदार अंत करने को तैयार अवतार: द वे ऑफ वॉटर, प्री एडवांस के जरिये कमाए 10 करोड
अवतार 2 एडवांस बुकिंग: जेम्स कैमरून निर्देशित अवतार: द वे ऑफ वॉटर बॉक्स ऑफिस पर साल का धमाकेदार अंत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिलीज से पहले ही यह फिल्म इस साल रिलीज हुई ज्यादातर फिल्मों से भी ऊंची उड़ान भर रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने इतिहास में सबसे तेज एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड देखा है, क्योंकि इसने पहले ही 10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। रिलीज से 10 दिन पहले इन नंबरों को हासिल करना वास्तव में एक उपलब्धि है और आने वाले दिनों में यह संख्या बढऩे की उम्मीद है।

अवतार (2009) दुनिया में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, का सीक्वल, अवतार: द वे ऑफ वॉटर अपनी प्री-बुकिंग के साथ बॉक्स ऑफिस की दौड़ में पहले से ही आगे है। अवतार 2 ने न केवल केंद्रीय बाजार में बल्कि भारत के दक्षिणी बाजारों में भी उच्च प्रत्याशा देखी है, क्योंकि फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भारतीय भाषाओं में रिलीज हो रही है।

हाल के वर्षों में, मार्वल फिल्मों ने भारत में अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस बाजार पर राज किया है, लेकिन इन शानदार नंबरों के साथ, फिल्म ने डॉ. स्ट्रेंज और मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस की 9-दिन की प्री-बुकिंग संख्या को पहले ही पार कर लिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, यदि प्री-बुकिंग जारी रहती है, तो अवतार: द वे ऑफ वॉटर एवेंजर्स-एंडगेम की संख्या को पछाडक़र दक्षिण बाजार में इतिहास रच सकती है और सिनेमाघरों में एक गैर-दक्षिणी फिल्म रिलीज के लिए पहले दिन की सबसे अधिक संख्या हो सकती है।

अवतार: द वे ऑफ वॉटर भारत के सिनेमाघरों में 16 दिसंबर से अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हो रही है। सैम वर्थिंगटन, जो सल्दाना, सिगोरनी वीवर, स्टीफन लैंग और केट विंसलेट जैसे कलाकारों के साथ, फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड स्थापित करने और जेम्स कैमरून के करियर में एक और मील का पत्थर बनने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement