Arjun pens a cryptic post about karma after slamming news portal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:43 pm
Location
Advertisement

न्यूज पोर्टल की निंदा करने के बाद अर्जुन ने लिखा रहस्यमयी पोस्ट

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 2:57 PM (IST)
न्यूज पोर्टल की निंदा करने के बाद अर्जुन ने लिखा रहस्यमयी पोस्ट
मुंबई । अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के गर्भवती होने की खबर को 'अनैतिक' और 'असंवेदनशील' बताते हुए एक मीडिया पोर्टल की आलोचना करने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "कर्मा अंतत: सभी के पिछे आता है। आप अपने पूरे जीवन में लोगों से पंगा नहीं ले सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं। जो जाता है वह आता है। इस तरह यह काम करता है। जल्दी या बाद में, ब्रह्मांड आपको बदला देगा जिसके आप हकदार हैं।"

मलाइका ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों को भी 'घृणित' कहकर खारिज कर दिया था।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अर्जुन और मलाइका, जो 2019 से डेटिंग कर रहे हैं, अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। 'इशकजादे' स्टार ने सभी दावों को तुरंत खारिज कर दिया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "इससे नीचे आप नहीं गिर सकते। असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक। बकवास खबरें चलाने में। यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह के टुकड़े लिखता रहा है और इससे दूर हो गया है क्योंकि हम इन फर्जी गपशप लेखों को नजरअंदाज करते हैं, जबकि वे मीडिया में फैलते हैं और सच बन जाते हैं। यह ठीक नहीं है। हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश न करें।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement