Anurag Kashyap considers Gangs of Wasseypur a curse of life-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:25 am
Location
Advertisement

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को जिंदगी का 'अभिशाप' मानते हैं अनुराग कश्यप

khaskhabar.com : शनिवार, 27 मई 2023 2:06 PM (IST)
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को जिंदगी का 'अभिशाप' मानते हैं अनुराग कश्यप
मुंबई।अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' बेशक दर्शको को काफी पसंद आई हो, लेकिन निर्देशक इस फिल्म को 'अभिशाप' मानते हैं।

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्म 'कैनेडी' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में उनकी इस फिल्म का प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ, जहां 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

आधी रात के स्क्रीनिंग सेक्शन में ग्रैंड थिएटर लुमियर में 'कैनेडी' की स्क्रीनिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, कश्यप ने अपनी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' का जिक्र करते हुए खुद का मजाक बनाया।

उन्होंने ब्रूट इंडिया से कहा: यह वास्तव में जबरदस्त था, यह थियेटर लुमियर में मेरी पहली फिल्म है, जिसमें 2,500 लोगों ने फिल्म की सराहना की है। मेरी आखिरी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' देखने वाले दर्शकों की संख्या उससे कहीं ज्यादा थी। मैंने एक ही स्क्रीनिंग में वह सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया।

उन्होंने आगे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के बारे में बात की जो उनकी सबसे सफल फिल्म है।

उन्होंने कहा: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेरे जीवन का अभिशाप है। मैं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से नफरत करता हूं क्योंकि हर कोई मुझसे उसी तरह की फिल्में बनाने की उम्मीद करता है जो मैं अपने जीवन में फिर कभी नहीं करना चाहता हूं। मैं अलग तरह की फिल्में बनाना चाहता हूं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि यह अलग-अलग फिल्में बनाने का प्रयास है, जिसके चलते 'ब्लैक फ्राइडे', 'देव डी' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' बनीं।

उन्होंने कहा, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' हमेशा नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। मैं आगे बढ़ना चाहता हूं और मेरे लिए 'कैनेडी' जैसा सिनेमा बनाना अधिक व्यक्तिगत है।

'कैनेडी' में सनी लियोन, राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement