Animal will give competition to Pathan and Jawan, Sam Bahadur will prove to be a sleeper hit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 1:04 pm
Location
Advertisement

पठान और जवान को टक्कर देगी एनिमल, स्लीपर हिट साबित होगी सैम बहादुर

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 नवम्बर 2023 5:17 PM (IST)
पठान और जवान को टक्कर देगी एनिमल, स्लीपर हिट साबित होगी सैम बहादुर
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हो रही हैं। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। इनके बीच बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार टक्कर होने वाली है। देखना बेहद ही दिलचस्प होने वाला है कि सिनेमाघरों में कौन किस पर भारी पड़ेगा। एडवांस बुकिंग में तो एनिमल आगे है जबकि उसे A सर्टिफिकेट मिला है।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसमें रणबीर और बॉबी देओल की एक्टिंग देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ट्रेलर में बॉबी देओल, अनिल कपूर और रणबीर कपूर की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। इसी बीच ट्रेड एनालिस्ट फिल्म की एडवांस बुकिंग और लोगों की एक्साइटमेंट को देखते हुए कयास लगा रहे हैं कि ये वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। वहीं, केवल हिंदी में माना जा रहा है कि एनिमल पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर सकती है।
इसी के साथ ही कहा जा रहा है कि अगर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल पहले दिन हिंदी में 50-55 करोड़ का कलेक्शन करती है तो ऐसे में कहना मुश्किल होगा कि ये पठान और जवान को टक्कर दे पाएगी। पठान ने पहले दिन 57 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, जवान ने फर्स्ट डे 75 करोड़ का कारोबार किया था। ये ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही। खैर, पहले कुछ भी कहा जा सकता है। अब तो रिलीज के बाद ही साफ हो पाएगा कि ये पहले दिन कितना कलेक्शन करती है। हालांकि, ये जरूर माना जा रहा है कि ‘एनिमल’ रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट हो सकती है।
रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के साथ विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त घमासान होने वाला है। ये सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसे बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी फैमिली के साथ देख सकते हैं। ऐसे में फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये A सर्टिफिकेट का असर रणबीर की फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है और इसका फायदा सैम बहादुर को मिल सकता है। सैकनिल्क के अनुसार, इसने ऑल इंडिया में 1.82 करोड़ का बिजनेस एडवांस बुकिंग में किया है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार, माना जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन 5-6 करोड़ की कमाई कर सकती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement