Alia Bhatt enjoying her pregnancy to the fullest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 5:43 pm
Location
Advertisement

आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी को पूरी तरह एन्जॉय कर रही हैं

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 अक्टूबर 2022 07:27 AM (IST)
आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी को पूरी तरह एन्जॉय कर रही हैं
नई दिल्ली । आलिया भट्ट ने जून में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और तब से ही एक्ट्रेस इस बात को लेकर चर्चा में हैं।

अपने मैटरनिटी आउटफिट, फुटवियर से लेकर मैटरनिटी वियर की अपनी लाइन लॉन्च करने तक, 'ब्रह्मास्त्र' की अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था को दिखाने और प्रचार कार्यक्रमों या पुरस्कार समारोहों के दौरान इसके बारे में बात करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

अभिनेत्री को अक्सर अपना अनुभव साझा करते हुए और अपना पसंदीदा ट्रैक 'केसरिया' गाते हुए देखा जाता है।

वास्तव में, हाल ही में टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड से सम्मानित होने के बाद स्वीकृति भाषण के दौरान, अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि कैसे बच्चे ने अपने पूरे भाषण में उसे 'लगातार लात' मारी।

उन्होंने 'डालिर्ंग्स' और 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा' सहित अपनी हालिया परियोजनाओं के प्रचार कार्यक्रमों के दौरान भी इसके बारे में विस्तार से बात की।

सितंबर में हैदराबाद में अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्हें गुलाबी रंग का शरारा पहने देखा गया था। लेकिन वह जो करना चाहती थी, वह उस पर लिखे एक संदेश को उजागर करना था। इसके लिए उन्होंने दर्शकों की ओर मुंह मोड़ लिया ताकि वे उनकी पीठ पर लिखा 'बेबी ऑन बोर्ड' पढ़ सकें।

हाल ही में, उन्होंने अपने मैटरनिटी वियर का कलेक्शन दिखाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का भी सहारा लिया। इसे देखने वालों को प्रेग्नेंसी के दौरान उनके स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में आसानी से पता चल जाएगा और वह अपने फैंस को इसे दिखाने के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं।

बेशक, यह यह दिखाने का भी एक प्रयास हो सकता है कि किस तरह से माताएं अपना फैशन ट्रेंड सेट कर सकती हैं।

अपनी गर्भावस्था की घोषणा के ठीक बाद, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की अभिनेत्री को अपनी फिल्म 'डालिर्ंग्स' का प्रचार करते देखा गया, जिसमें उन्होंने गर्भावस्था के दौरान तनाव के बारे में बात की और इस अवधि के दौरान भी काम करना जारी रखने के लिए उन्हें बहुमूल्य सलाह दी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement