Alaya F wants to avoid playing it safe with film choices-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 30, 2023 4:05 am
Location
Advertisement

अलाया एफ ने अपने फिल्मी करियर को लेकर की खुल कर बात

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 2:48 PM (IST)
अलाया एफ ने अपने फिल्मी करियर को लेकर की खुल कर बात
मुंबई । अभिनेत्री अलाया एफ, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'फ्रेडी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, को लगता है कि यह उनके लिए एक पूरी नई यात्रा है और उनका कहना है कि उन्होंने "सुरक्षित खेलने" से बचने की कोशिश की है। अलाया ने कहा, "मेरे लिए पिछले तीन साल केवल परियोजनाओं पर काम करने और उन्हें पूरा करने के बारे में रहे हैं। और अब जब उन्हें शूट कर लिया गया है, तो मैं दर्शकों को उन्हें देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे लिए एक पूरी नई यात्रा शुरू हो रही है और यह बहुत ताजा लगता है। मुझे वैसा ही महसूस हो रहा है जैसा मैंने अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले महसूस किया था।"

अलाया ने कहा, "मैं हर अवसर पर कूदना चाहती हूं और मुझे लगता है कि मेरे पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है। मैं वास्तव में अच्छा, ईमानदार काम करना चाहती हूं। मैं हमेशा शैलियों और परियोजनाओं के साथ प्रयोग करूंगी, इसलिए मुझे उम्मीद है कि मुझे शानदार अवसर मिलेंगे। 'फ्रेडी' बहुत अलग है और मैंने इसे सुरक्षित खेलने से बचने की लगातार कोशिश की है।"

आगे अभिनेत्री ने कहा, "मैं बस आभारी हूं कि मुझे फिल्मों के माध्यम से लोगों के जीवन में उतरने का मौका मिला और मैं और भी आभारी हूं कि यह फ्रेडी जैसी विशेष फिल्म के माध्यम से है।"

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

कार्तिक की बहुप्रतीक्षित 'फ्रेडी' डॉ. फ्रेडी गिनवाला की यात्रा के बारे में है, एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति जो अपने लघु विमानों के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement