Akshay Kumar, Yami Gautam share the poster of the film OMG 2 in theaters on August 11-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2023 5:02 am
Location
Advertisement

अक्षय कुमार, यामी गौतम ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर, 11 अगस्त को थिएटर्स में OMG 2

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 जून 2023 2:38 PM (IST)
अक्षय कुमार, यामी गौतम ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर, 11 अगस्त को थिएटर्स में OMG 2
पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी-2 को लेकर यह सवाल पूछा जा रहा था कि यह फिल्म प्रदर्शित होगी या नहीं। कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार की लगातार असफलता को देखते हुए ओएमजी-2 के निर्माता फिल्म को सीधे ओटीटी पर प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। लेकिन आज अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउन्ट से फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि उनकी फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। 2012 में रिलीज हुई फिल्म OMG में अक्षय कुमार और परेश रावल ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म का अपना कल्ट फैनबेस है।
अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आ रहे हैं हम, आईएगा आप भी। 11 अगस्त को थिएटर्स में OMG 2! फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार शिव के रूप में दिखाई दे रहे हैं। शिव के हाथ में डमरू है और उनकी जटाएं खुली हुई हैं। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है- डेट लॉक हो चुकी है। OMG 2 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार अक्षय कुमार और यामी गौतम की पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा- ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी! वहीं एक यूजर ने लिखा- ये बहुत अच्छी खबर है। मैं फिल्म देखने का इंतजार कर रहा हूं। एक यूजर ने लिखा- एक फिल्म में अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी एक साथ दिखेंगे। इसका मतलब ये फिल्म हिट होगी। एक ही दिन रिलीज होगी OMG 2 और गदर 2

वहीं, कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर OMG 2 और गदर 2 की रिलीज डेट क्लैश होने पर भी रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा- एक तरफ है हिंदू विरोधी OMG 2 और एक तरफ देशभक्ति की भावना से भरपूर गदर 2। दोनों फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं और हम भारतीय लोग हिंदू विरोधी फिल्म की बजाय देशभक्ति की भावना पर बेस्ड फिल्म देखेंगे। इंडियन एजुकेशन सिस्टम पर बेस्ड है OMG 2

ओएमजी-2 को अमित राय ने निर्देर्शित किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और अभिनय राज सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। ये कॉमेडी-ड्रामा फिल्म इंडियन एजुकेशन सिस्टम को टारगेट करेगी। 2012 में रिलीज हुई फिल्म OMG के निर्देशक उमेश शुक्ला हैं। परेश रावल और अक्षय कुमार ने फिल्म को प्रोड्यूस किया था। ये फिल्म भावेश मंडलिया के गुजराती नाटक कांजी विरूद्ध कांजी पर आधारित है। इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 120 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement