Akshay announces OTT project and to act in film on sex education-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 3, 2023 9:37 pm
Location
Advertisement

अक्षय ओटीटी प्रोजेक्ट और सेक्स एजुकेशन पर एक फिल्म में कर रहे हैं काम

khaskhabar.com : रविवार, 04 दिसम्बर 2022 7:18 PM (IST)
अक्षय ओटीटी प्रोजेक्ट और सेक्स एजुकेशन पर एक फिल्म में कर रहे हैं काम
जेद्दा । अक्षय कुमार रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में और अधिक बॉलीवुड स्टार पावर लाए और इन-डिमांड अभिनेता और निर्माता 'डेडलाइन' के साथ बैठे, जहां उन्होंने अमेजॅन के साथ अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित सीरीज का खुलासा किया, जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी। कुमार ने परियोजना के विवरण को गुप्त रखा लेकिन 'डेडलाइन' को बताया कि स्क्रिप्ट समाप्त हो गई है और शीर्षक (औपचारिक रूप से 'द एंड' के रूप में घोषित) बदल जाएगा, अगले साल शूटिंग शुरू करने की योजना के साथ।

यह परियोजना स्ट्रीमिंग सीरीज के क्षेत्र में कुमार की पहली परियोजना है और उन्होंने कहा, "यह विज्ञान कथाओं पर अधिक है" इसके अलावा "इसमें बहुत सारा एक्शन है, मैं ऐसा कह सकता हूं।"

कुमार ने यह भी खुलासा किया कि वह यौन शिक्षा के बारे में एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, एक ऐसा विषय जिसके बारे में उन्हें लगता है कि बात करना महत्वपूर्ण है। 'डेडलाइन' के मुताबिक, उन्होंने कहा, "मैं ऐसी सामाजिक फिल्में करना पसंद करता हूं, जो खास तौर पर मेरे देश और किसी की भी जिंदगी में बदलाव ला सके।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें पहले की तुलना में अधिक कठिन प्रयास करना होगा, हमें दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।"

उन्होंने कहा, "यह हमारी गलती है। हमें यह जानने की जरूरत है कि वे क्या चाहते हैं और हर चीज के लिए (दर्शकों) को दोष देना बंद करें क्योंकि बहुत से लोगों ने (दर्शकों) को दोषी ठहराया है और कह रहे हैं कि वे बाहर नहीं आना चाहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें खुश करने की हमारी बारी है और उन्हें बाहर लाना चाहिए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement