Ajay Devgan preparing to give second 100 crore film of the year, Maidaan trailer shocked-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:07 am
Location
Advertisement

वर्ष की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म देने की तैयारी में अजय देवगन, मैदान के ट्रेलर ने झकझोरा

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2024 2:33 PM (IST)
इस वर्ष अजय देवगन की फिल्म शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबारी आंकड़ें जुटाए हैं। यह फिल्म 150 करोड़ के करीब पहुँच चुकी है और अभी भी दर्शकों को अपने साथ जोड़ने में सफलता प्राप्त कर रही है। आज अजय देवगन का जन्म दिन है। वे 55 वर्ष के हो चुके हैं। उनकी आगामी फिल्म मैदान के प्रदर्शन में एक सप्ताह का समय शेष है और उनके जन्म दिन पर फिल्म के निर्माताओं ने मैदान का फाइनल ट्रेलर जारी किया है, जिसने देखने के बाद यह तय माना जा सकता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार करने में सफल होगी। निर्माताओं ने पिछले महीने भी ट्रेलर जारी किया था। आज मंगलवार (2 अप्रैल) को जारी किया गया 2 मिनट 7 सैकंड का ट्रेलर ओवरऑल जबरदस्त है। इसे देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।
ट्रेलर की शुरुआत में साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रियामणि, अजय से कहती हुई नजर आती हैं कि वैसे पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता कि भारतीय फुटबॉल टीम एशियाई खेलों में जीतेगी, पर आपको लगता है। ये सुनकर अजय हां में गर्दन हिलाते हैं और प्रियामणि कहती हैं कब? इसके बाद मैदान में फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ अजय रास्ते में आने वाली असंख्य चुनौतियों के बीच टीम चुनने और उन्हें प्रशिक्षित करने की कोशिश करते दिखते हैं।

गौरतलब है कि ‘मैदान’ कोच सैयद अब्दुल रहीम की असल जिंदगी पर आधारित है। रहीम के नेतृत्व में टीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेल में बाजी मारी थी। ये फिल्म जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। पटकथा और संवाद सैविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे हैं। संगीत एआर रहमान ने दिया है और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं। फिल्म ईद पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement