After watching 3 Idiots there was a demand for its sequel, Sharman Joshi is making a comeback-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:37 pm
Location
Advertisement

3 इडियट को देख उठी इसके सीक्वल की माँग, शरमन जोशी कर रहे वापसी

khaskhabar.com : रविवार, 05 फ़रवरी 2023 7:56 PM (IST)
3 इडियट को देख उठी इसके सीक्वल की माँग, शरमन जोशी कर रहे वापसी
हिन्दी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अभिनेता शरमन जोशी लम्बे समय से फिल्म परदे से दूर हैं। अब वे गुजराती फिल्म के जरिये वापसी करने जा रहे हैं। शरमन जोशी जल्द ही गुजराती फिल्म कॉन्ग्रैचुलेशन्स से कम बैक रहे हैं। इन दिनों शरमन जोशी अपनी इस फिल्म का प्रचार करने में लगे हुए हैं। इसी मौके पर उन्होंने अपने 3 इडियट के साथी कलाकारों आमिर खान और आर. माधवन को भी बुलाया था। करीब 14 साल बाद आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी की तिकड़ी कैमरे पर दिखाई दी। इस दौरान शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में शरमन के साथ आमिर और आर माधवन भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों आकर वीडियो में शरमन जोशी से पूछते हैं कि वह यह वीडियो क्यों बना रहे हैं, जिसपर वो अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बताते हैं। इसके बाद माधवन और आमिर मस्ती मजाक करने लगते हैं, इन सब से परेशान होकर शरमन किसी दूसरी जगह चले जाते हैं। लंबे समय बाद तीनों को स्क्रीन पर देखकर फैंस खुशी से झूम उठे और थ्री इडियट्स 2 के सीक्वल की डिमांड करने लगे।

सोशल मीडिया पर आमिर, माधवन और शरमन का यह वीडियो बेहद सुर्खियों में हैं। फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- प्लीज इसका सीक्वल बना दो, एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आप तीनों को एक साथ देखकर बहुत अच्छा लग रहा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- राजू रैंचो फरहान एक साथ 14साल बाद। एक और यूजर ने लिखा- ये तिकड़ी हम सभी की फेवरेट है।

गौरतलब है कि शरमन की फिल्म कॉन्ग्रैचुलेशन्स एक गुजराती ड्रामा है। इसमें शरमन के साथ मानसी पारेख मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म आदमी के गर्भवती होने के बारे में है, क्योंकि उनकी पत्नी गर्भपात के बाद मां नहीं बन पाती है। शरमन की आखिरी हिंदी फिल्म बबलू बैचलर थी। इसके अलावा फिल्म मंगलयान में उनके काम की खूब तारीफ की गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement