After the failure of Acharya, Koratala Siva started NTR 30-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:35 pm
Location
Advertisement

आचार्य की असफलता के बाद कोराताला शिवा ने शुरू की NTR 30

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 मार्च 2023 3:46 PM (IST)
आचार्य की असफलता के बाद कोराताला शिवा ने शुरू की NTR 30
आरआरआर की ऑस्कर जीत के बाद जूनियर एनटीआर हैदराबाद वापस आ गए हैं। एसएस राजामौली की आरआरआर के बाद, जूनियर एनटीआर निर्देशक कोराताला शिवा के साथ अपनी आगामी फिल्म को लेकर रोमांचित हैं। फिल्म का शीर्षक अस्थायी रूप से NTR 30 है। महीनों के इंतजार के बाद फिल्म आखिरकार आज, 23 मार्च को कलाकारों और तकनीकी क्रू मेंबर के साथ हैदराबाद में शुरू हो गई। एसएस राजामौली और प्रशांत नील को फिल्म के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। इस अनाम फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। आज जैसे ही ग्रैंड लॉन्च हुआ, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए।

निर्देशक कोराताला शिवा को चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत अपनी पिछली रिलीज आचार्य से झटका लगा। निर्देशक ने एनटीआर 30 की कहानी पर काम करने के लिए अपना अच्छा समय लिया और उन्हें एक ब्लॉकबस्टर देने का भरोसा है। वास्तव में, उन्होंने फिल्म को अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ काम बताया।

लॉन्च के मौके पर बोलते हुए, शिवा ने कहा, मैं जनता गैराज के बाद दूसरी बार जूनियर एनटीआर के साथ काम कर रहा हूं। मैं अपने भाई के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। जाह्नवी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म भूले-बिसरे माहौल में सेट है। भारत की तटीय भूमि के लोग मनुष्यों की तुलना में जानवरों के अधिक करीब हैं। वे भगवान या मृत्यु से नहीं डरते। वे किससे डरते हैं? यह एक महान भावनात्मक सवारी होने जा रही है। मैं वादा करता हूँ मेरे प्रशंसकों और हर किसी के लिए कि यह मेरा अब तक का सबसे अच्छा काम होगा।

जैसा कि पहले बताया गया था, एनटीआर 30 में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से जान्हवी का साउथ में डेब्यू हुआ है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, हैप्पी डे। सबसे खास सफर की शुरुआत।

तारक और जान्हवी के अलावा प्रकाश राज अहम भूमिका में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि वह फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। शिवा के मुताबिक, जूनियर एनटीआर फिल्म में दमदार भूमिका निभा रहे हैं। संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर, छायाकार रत्नावेल, संपादक श्रीकर प्रसाद, प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल और वीएफएक्स पर्यवेक्षक युगंधर तकनीकी दल का हिस्सा हैं।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए, अनिरुद्ध रविचंदर ने कहा, ऐसा करने के लिए शिव सर और मेरे भाई तारक को धन्यवाद। शिवा सर और मैं एक साल पहले मिले थे और जब भी हम मिलते हैं, हमारे पास एक अद्भुत समय होता है। मुझे इस पर बहुत गर्व है। उनकी भव्य दृष्टि का हिस्सा बनें और मुझे आशा है कि मैं उनकी दृष्टि को जीवन में लाने में मदद करूंगा। यह एक विशाल दृष्टि है और मुझे आशा है कि हम इसे पूरा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। मुझे दिग्गजों की टीम का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद। धन्यवाद फिल्म के मोशन पोस्टर की प्रतिक्रिया के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद।

अपनी ओर से, संपादक श्रीकर प्रसाद ने कहा, मैं शिव गरु के साथ फिर से सहयोग करके बहुत खुश हूं। मैंने देखा है कि वह क्या करने में सक्षम है और कैसे वह एक भावनात्मक कहानी को आगे बढ़ा सकता है। मैं इस पूरी टीम के साथ काम करके बहुत खुश हूं। क्योंकि मुझे लगता है कि हम शिव गारू के दृष्टिकोण को साकार करने और एक अनूठी फिल्म बनाने में सक्षम होंगे।

साबू सिरिल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह फिल्म उनके लिए बहुत सारी चुनौतियां पेश करेगी। उन्होंने यह भी वादा किया कि वह और उनकी टीम कोराताला शिवा के लेखन और फिल्म निर्माण की उनकी दृष्टि के साथ न्याय करने की कोशिश करेंगे।

वीएफएक्स पर्यवेक्षक युगंधर ने खुलासा किया कि वह और उनकी टीम फिल्म के लिए दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्टूडियो से संपर्क कर रहे हैं। मौजूदा पीढ़ी में, हम वीएफएक्स के संबंध में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement