Adipurush: Promotion of magnum opus will start on Ram Navami, trailer will be released this month-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2023 7:25 pm
Location
Advertisement

आदिपुरुष: रामनवमी पर शुरू होगा मैग्नम ओपस का प्रमोशन, इस महीने रिलीज होगा ट्रेलर

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 3:00 PM (IST)
आदिपुरुष: रामनवमी पर शुरू होगा मैग्नम ओपस का प्रमोशन, इस महीने रिलीज होगा ट्रेलर
ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष रामायण की महाकाव्य कहानी से एक स्पिन-ऑफ के बारे में है, जिसमें प्रभास ने राम, सैफ अली खान ने रावण और कृति सनोन ने जानकी की भूमिका निभाई है। हालाँकि, जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, तब से इसे दर्शकों से इसके खराब वीएफएक्स और पात्रों के गलत चित्रण के लिए बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली। हालाँकि, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का प्रचार अभियान राम नवमी से शुरू किया जा रहा है।

आदिपुरुष के निर्माताओं ने बैकलैश के बाद से सभी प्रचारों से एक लंबा ब्रेक लिया क्योंकि वे अपने वीएफएक्स और फिल्म के दृश्यों में सुधार करना चाहते थे। हालाँकि, जैसे-जैसे फिल्म की बड़ी रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, प्रशंसक फिल्म के अपडेट के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। और अब, हमारे पास अपडेट है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाते हैं। यह भारतीय महाकाव्य - रामायण - का पुनर्कथन है और अपने प्रचार अभियान को शुरू करने के लिए रामनवमी से बेहतर दिन क्या हो सकता है? टीम इसे 30 मार्च, 2023 को शुरू करने को प्रतिबद्ध है।

फिल्म से जुड़े अंदरूनी सूत्र का कहना है कि, फिल्म का प्रचार राम नवमी से किया जाएगा और इस फिल्म का ट्रेलर मई में जारी किया जाएगा, क्योंकि फिल्म के प्रदर्शन की तिथि 16 जून 2023 है, तब तक इसके प्रचार को बनाए रखा जाएगा।

इससे पहले, जब कृति सनोन अपनी आखिरी फिल्म भेडिय़ा का प्रचार कर रही थीं, तो अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत में खराब वीएफएक्स के कारण आदिपुरुष को हुई सभी अफवाहों और नकारात्मकता को लेकर बातचीत की थी। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने जो साझा किया था, उसका एक अंश, एक मिनट 35 सेकंड का टीजर सामने आया। फिल्म में और भी बहुत कुछ है जिस पर उन्हें (ओम) काम करने की जरूरत है और समय चाहिए। हम सभी इसे सर्वश्रेष्ठ शॉट देना चाहते हैं क्योंकि यह हमारे इतिहास को जानने का, हमारे धर्म को विश्व स्तर पर लाने का एक अवसर है। यह एक ऐसी कहानी है जिस पर हम सभी को गर्व है, इसलिए इसे बेहतरीन तरीके से करने की जरूरत है। और मुझे लगता है कि वह इसे वह सारी प्रतिभा देने जा रहे हैं जिसकी इसे जरूरत है, और सभी प्रयासों की जरूरत है क्योंकि दिल और आत्मा सही जगह पर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement