Acting like a robot in Janani-AI Ki Kahani was challenging: Aashika Bhatia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2024 2:41 am
Location
Advertisement

'जननी-एआई की कहानी' में रोबोट की तरह एक्ट करना चैलेंजिंग था : आशिका भाटिया

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2024 3:04 PM (IST)
'जननी-एआई की कहानी' में रोबोट की तरह एक्ट करना चैलेंजिंग था : आशिका भाटिया
मुंबई । टीवी की सबसे हाई प्रोफाइल एक्ट्रेस में से एक आशिका भाटिया 'जननी-एआई की कहानी' शो में नजर आएंगी। उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताया कि उनके लिए एआई रोबोट की तरह एक्ट करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था।


शो में आशिका चांदनी के रोल में नजर आएंगी।

आशिका ने कहा, "मेरे किरदार का नाम चांदनी है। मैं एआई रोबोट हूं, जो इंसानों की तरह लगती है। मेरे लिए रोबोट का एक्ट करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था। मैंने पहले कभी भी ऐसा रोल नहीं किया था, इसलिए मैं इस खास मौके का फायदा उठाना चाहती थी।"

उन्होंने कहा, "खास तौर पर चलते हुए किसी शो में आपको किसी ऐसे व्यक्ति की तरह बर्ताव करना होता है जो पहले से ही सीरीज में है। मेरे लिए किसी और की नकल करना काफी चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मैंने इसे स्वीकार किया।''

'जननी- एआई की कहानी' इरा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक वैज्ञानिक से मां बनी है। वह घातक बीमारी से अपनी बेटी की जान बचाने के लिए एआई रोबोट का आविष्कार करती है।

एमएजे प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'जननी- एआई की कहानी' दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आशिका को पिछली बार एंड टीवी पर 'वाणी रानी' शो में देखा गया था। उन्होंने छोटे पर्दे पर 'मीरा' शो में डेब्यू किया था। वह 'परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी' में गुणवंत कौर अहलूवालिया के किरदार में नज़र आईं।

इसके अलावा, उन्होंने 2015 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार भी निभाया।

आशिका ने लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में एंट्री की, लेकिन कुछ ही हफ्तों बाद शो से बाहर आ गईं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement