Aashey Mishra, Shivika Pathak to be seen in Agnisakshi ... Ek Samjhauta-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 6, 2023 11:33 am
Location
Advertisement

आशे मिश्रा, शिविका पाठक 'अग्निसाक्षी..एक समझौता' में नजर आएंगे

khaskhabar.com : शुक्रवार, 25 नवम्बर 2022 1:27 PM (IST)
आशे मिश्रा, शिविका पाठक 'अग्निसाक्षी..एक समझौता' में नजर आएंगे
मुंबई । आशे मिश्रा और शिविका पाठक को आगामी शो 'अग्निसाक्षी..एक समझौता' में सात्विक भोंसले और जीविका राणे की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। कहानी सात्विक और जीविका के इर्द-गिर्द घूमती है और क्या होता है जब आदमी अपनी पत्नी को उनकी शादी के तुरंत बाद 'तलाक' दे देता है।

'शुभ लाभ' के अभिनेता आशे ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जो पेशे से एक व्यवसायी है।

"मैं सात्विक भोसले का किरदार निभा रहा हूं, जो एक प्रिज्मेटिक व्यक्तित्व, व्यवसाय के क्षेत्र में एक जादूगर और एक परम पारिवारिक व्यक्ति है। मैं इस नई यात्रा का इंतजार कर रहा हूं और आशा करता हूं कि दर्शक मुझे इस भूमिका में गले लगाएंगे।"

वहीं इस शो से टीवी पर डेब्यू कर रहीं शिविका का कहना है कि वह हमेशा मानती हैं कि जो किस्मत में लिखा होता है वह होता है और यही वजह है कि उन्हें यह मौका मिला है।

"मैं भाग्य में ²ढ़ विश्वास रखती हूं, और मेरे डेब्यू शो का मुख्य पहलू होने के नाते मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं। जीविका की भूमिका निभाना मेरे लिए ड्रीम डेब्यू है।"

अपनी भूमिका के बारे में, वह कहती हैं कि उनका ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व मस्ती और जीवन से भरा हुआ है। वह हमेशा खुश रहना जानती है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, "वह खुशमिजाज है, जीवन से भरपूर है, और प्यार के पुराने जमाने की धारणाओं में विश्वास रखती है। शो की कहानी दिलचस्प है और मुझे विश्वास है कि दर्शक इससे जुड़े रहेंगे।"

"अग्निसाक्षी.. एक समझौता" जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement