A new side of me will be seen in Yoddha: Sidharth Malhotra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 1:44 pm
Location
Advertisement

'योद्धा' में मेरा एक नया रुप देखने को मिलेगा: सिद्धार्थ मल्होत्रा

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 दिसम्बर 2022 3:52 PM (IST)
'योद्धा' में मेरा एक नया रुप देखने को मिलेगा: सिद्धार्थ मल्होत्रा
मुंबई । सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म 'योद्धा' 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। तो ऐसे में अभिनेता ने इसको लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि इस फिल्म में आपको मेरा एक नया रुप देखने को मिलेगा। पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा निर्देशित थ्रिलर 'योद्धा' एक हाइजैकिंग पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ एक्शन से भरपूर भूमिका में और बिल्कुल नए अवतार में हैं।

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ को-स्टार दिशा पटानी और राशि खन्ना नजर आएंगी।

उन्होंने फिल्म के पोस्टर के साथ अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक्शन, रोमांच और बड़े पर्दे के मनोरंजन से भरपूर, हमारा योद्धा आपके नजदीकी सिनेमाघरों में उतर रहा है, इसलिए अपनी सीट बेल्ट बांध लें। 7 जुलाई 2023, सिनेमाघरों में योद्धा।"

सिद्धार्थ ने आगे कहा, "एक कलाकार के रूप में, आप ऐसी पटकथा पर काम करना चाहेंगे जो आप में सर्वश्रेष्ठ लाए। इसने वास्तव में मेरे एक नए संस्करण का अनावरण किया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मुझे दर्शकों और प्रशंसकों से जितना प्यार मिला है, जादुई है। योद्धा के पास उनके लिए क्या है, यह दिखाने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अपनी आगामी 'द इंडियन पुलिस फोर्स' और रश्मिका मंदाना अभिनीत 'मिशन मजनू' में नजर आएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement