A collective of Indian filmmakers to mentor and launch new talent in industry-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:10 am
Location
Advertisement

उद्योग में नई प्रतिभाओं को सलाह देने और लॉन्च करने के लिए कई सारे भारतीय फिल्म निर्माता आए एक साथ

khaskhabar.com : बुधवार, 28 सितम्बर 2022 5:32 PM (IST)
उद्योग में नई प्रतिभाओं को सलाह देने और लॉन्च करने के लिए कई सारे भारतीय फिल्म निर्माता आए एक साथ
मुंबई । तेईस भारतीय फिल्म निर्माता मनोरंजन के क्षेत्र में नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने और उनका मार्गदर्शन करने के लिए एक साथ आने के लिए तैयार हैं। आपको बता दे, इन फिल्म निमार्ताओं में राजकुमार हिरानी, रोहित शेट्टी, सुकुमार, आशुतोष गोवारिकर, कबीर खान, इम्तियाज अली, गौरी शिंदे और आर बाल्की, आनंद एल राय, अनीस बज्मी, ए.आर. मुरुगादॉस, अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतीश तिवारी शामिल हैं।

मुंबई में बुधवार को फिक्की फ्रेम्स के 2022 संस्करण में निर्माता महावीर जैन और जियो स्टूडियोज द्वारा 'न्यूकमर्स' नामक पहल की शुरूआत की गई।

उसी के बारे में बात करते हुए, महावीर जैन, जिन्होंने ज्योति देशपांडे, चेयरपर्सन फिक्की मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कमेटी और सीईओ, वायकॉम 18 के साथ इस विचार की कल्पना की।

उन्होंने अपने एक बयान में कहा, "यह एक मंच प्रदान करके उद्योग को वापस देने का हमारा विनम्र प्रयास है। इस परि²श्य में नए अभिनेता, लेखक, निर्देशक, संगीत प्रतिभा और तकनीशियनों की एक विस्तृत श्रृंखला। साथ में हम अपना कल बनाने के लिए काम करेंगे।"

इस सूची में राम माधवानी, अली अब्बास जफर, सिद्धार्थ आनंद, राज एंड डीके, अभिषेक शर्मा, मृगदीप सिंह लांबा, अमित शर्मा, जगन शक्ति और विष्णुवर्धन जैसे फिल्म निर्माता भी शामिल हैं।

संघ के कुछ सम्मानित फिल्म निर्माता बुधवार को फिक्की फ्रेम्स में इस योजना की घोषणा करने के लिए एक पैनल चर्चा में उपस्थित होंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement