Venus will change zodiac signs twice in March, people of these 3 zodiac signs will benefit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:50 am
Location
Advertisement

मार्च में दो बार राशि परिवर्तन करेंगे शुक्र, इन 3 राशि के जातकों को होगा लाभ

khaskhabar.com : रविवार, 03 मार्च 2024 2:45 PM (IST)
मार्च में दो
बार राशि परिवर्तन करेंगे शुक्र, इन 3 राशि के जातकों को होगा लाभ
राशि परिवर्तन के हिसाब से मार्च का महीना बेहद महत्वपूर्ण है। इस महीने में सुख समृद्धि दाता शुक्र दो बार राशि बदलेंगे। 7 मार्च 2024 को शुक्र कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो 31 मार्च को फिर मीन राशि में गोचर करेंगे। इससे राहु शुक्र की मीन राशि में युति बनेगी, जिसका 3 राशियों को सबसे अधिक लाभ मिलेगा।

वैदिक ज्योतिष के अनुसार मार्च में सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र राशि परिवर्तन करेंगे और इसी महीने में शनि कुंभ राशि में उदय करेंगे। इस महीने ग्रहों के इस उथल-पुथल से कई शुभ संयोग भी बनेगा। इसमें सबसे खास होगा 31 मार्च को सुख समृद्धि के प्रदाता शुक्र का मीन राशि में परिवर्तन, जहां पहले से ही मायावी ग्रह राहु विराजमान है।

इससे 18 साल बाद मीन राशि में शुक्र और राहु की युति से कुछ राशियों के लोगों को जबरदस्त लाभ होने की संभावना है। ज्योतिषियों का कहना है कि राहु शुक्र युति से नौकरी-व्यवसाय में तरक्की के योग बनेंगे। इस समय आपके अटके काम पूरे होंगे। इस समय सबसे ज्यादा लाभ तीन राशियों को होगा, इन तीन राशि के लोगों को भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी।

कर्क


ज्योतिषियों के अनुसार राहु-शुक्र की युति से कर्क राशि के लोगों को बड़ा लाभ होगा। इससे कर्क राशि वालों की नौकरी-कारोबार में तरक्की होगी। साथ ही इनक व्यापारिक स्थिति मजबूत होगी। इस समय भाग्य का साथ मिलेगा और लंबे समय से अटके काम भी पूरे होंगे। कर्क राशि वालों के विदेश यात्रा के योग बनने की भी संभावना है। पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी। घर में भौतिक सुख-सुविधा भी बढ़ेगी।

कन्या


शुक्र के मीन राशि में आने से कन्या राशि में बन रही राहु शुक्र की युति कन्या राशि वालों के प्रेम-संबंधों में मिठास लाएगी। वैवाहिक जीवन में कोई दिक्कत आ रही है तो ये समस्या दूर होगी। इस समय कन्या राशि वालों का जीवनसाथी संबल बनेगा। कन्या राशि के व्यापारियों को धन लाभ होगा। नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। करियर में नई ऊंचाई हासिल करेंगे।



कुंभ


शुक्र राहु की युति कुंभ राशि वालों की आय बढ़ाएगी। इस समय वाणी में मिठास आएगी। पैतृक धन-संपत्ति भी मिल सकती है। ऑफिस में नई जान-पहचान बनेगी। आपके काम की प्रशंसा होगी। पराक्रम रंग लाएगा। नौकरी-व्यवसाय में तरक्की करेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा।



आलेख
में दी गई जानकारियों को लेकर हम यह दावा नहीं करते कि यह पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement