Todays Horoscope: This is how Jyesthas Navami/Dashami day will pass-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:07 pm
Location
Advertisement

आज का राशिफल: ऐसा बीतेगा ज्येष्ठ की नवमी/दशमी का दिन

khaskhabar.com : रविवार, 14 मई 2023 08:52 AM (IST)
आज का राशिफल: ऐसा बीतेगा ज्येष्ठ की नवमी/दशमी का दिन
मेष
आप लाभदायक परिणामों का अनुभव करेंगे, व्यक्तित्व में वृद्धि होगी और व्यावसायिक मामलों में सफलता प्राप्त करेंगे। आप अच्छी प्रतिस्पर्धा करेंगे और अपने कार्य क्षेत्र में अनुकूलता प्रदर्शित करेंगे। आप अपने लक्ष्यों पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे और आपको अधिकारियों का समर्थन प्राप्त होगा। आप अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे और बहुआयामी क्षमताओं का प्रदर्शन करेंगे।

वृष
आप जिम्मेदारी लेंगे और अपने पैतृक मामलों में उत्साह दिखाएंगे। आप चर्चाओं में सक्रिय रूप से भाग लेंगे और सफलता का परचम ऊंचा रखेंगे। आप संचार में सुधार और रिश्तों को मजबूत बनाने पर ध्यान देंगे। आप एक बेहतर दिनचर्या बनाए रखेंगे और परिकलित जोखिम उठाएंगे। अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखना भी ज़रूरी है।

मिथुन
यह आपके लिए सौभाग्यशाली समय है। आप लंबी अवधि की परियोजनाओं में प्रगति करेंगे और आपके काम या व्यवसाय में वृद्धि होगी। आप अच्छे कर्म संचित करने का प्रयास करेंगे। आप तथ्यात्मक स्पष्टता बनाए रखेंगे और सामंजस्य बढ़ाएंगे। आप निरंतरता और सिद्धांतों के पालन के साथ आगे बढ़ेंगे। आपकी आध्यात्मिकता में भी वृद्धि होगी।

कर्क
आप संगठन में विश्वास के साथ लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। आप सेवा क्षेत्र के लोगों को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। आपको अपने परिवार और रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा। आप व्यक्तिगत मामलों में रुचि बनाए रखेंगे और क्षमाशील रवैया बनाए रखेंगे। निजी कार्य प्रभावित रहेंगे। सेहत को लेकर आप सतर्क रहेंगे।

सिंह

साझेदारों और सहकर्मियों के साथ आपका सहयोग महत्वपूर्ण बना रहेगा। आप औद्योगिक प्रयासों में प्रभाव डालेंगे और आप व्यावसायिक संबंधों को अच्छी तरह से प्रबंधित करेंगे। प्रॉफिट मार्जिन अच्छा रहेगा। निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी। आप आत्मविश्वास से आगे बढ़ेंगे।

कन्या
आप परिश्रम और समर्पण बनाए रखेंगे जिससे आपकी क्षमता में वृद्धि होगी। परिस्थितियाँ चुनौतीपूर्ण होंगी फिर भी आप अपने पेशे के प्रति एक संतुलित दृष्टिकोण बनाए रखेंगे और कुशलता से काम करेंगे। आप अपने सहकर्मियों का सहयोग करते रहेंगे। आप लेन-देन में स्पष्टता बढ़ाएंगे। आप सेवा क्षेत्र में रुचि विकसित करेंगे और इसमें सफल होंगे।

तुला
आप अपने कलात्मक कौशल को निखारेंगे और समन्वय और सामंजस्य के माध्यम से परिणाम प्राप्त करेंगे। अपने लक्ष्यों पर फोकस बनाए रखें और शैक्षिक गतिविधियों में आप आगे रहेंगे। आप अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे और पुराने दोस्तों और सहयोगियों के साथ मेलजोल बढ़ाएंगे। आपका बौद्धिक पक्ष मजबूत होगा। आप स्वार्थी संकीर्णता का त्याग करेंगे।

वृश्चिक
आप जल्द ही अपने घर के साथ निकटता में वृद्धि का अनुभव करेंगे। आप पारिवारिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे और रिश्तेदारों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। आपके प्रबंधकीय प्रयासों को पुरस्कृत किया जाएगा और आपके मित्र सहयोगी बने रहेंगे। किसी भी स्वार्थी प्रवृत्ति से बचें। आप विनम्रता बनाए रखेंगे और अपने से बड़ों का सम्मान करते रहेंगे।

धनु
आप अपने लक्ष्यों के प्रति सहयोग और गति प्राप्त करेंगे। आप नेटवर्किंग में रुचि दिखाएंगे और अच्छे लोगों से मिलने का अवसर प्राप्त होगा। आप अपने भाई-बहनों के साथ घनिष्ठ संबंध विकसित करेंगे और अपने प्रियजनों के बीच आनंद और खुशी का अनुभव करेंगे। संस्कृति और सभ्यता को बल मिलेगा। आपका मुनाफा भी बढ़ेगा।

मकर
धन संपत्ति से जुड़े मामलों में प्रगति होगी। आप अपने बड़ों के प्रति आदर और आदर दिखाते रहेंगे। आप अपनी दिनचर्या में सुधार करेंगे और सबके साथ खुशियां बांटेंगे। आपके मित्र सहयोगी रहेंगे। विनम्रता और समझदारी बनाए रखें। स्वार्थ से बचें।

कुंभ
साझेदारों और सहकर्मियों के सहयोग की भावना से आप मन लगाकर काम करेंगे। आप संचार में आसानी बनाए रखेंगे और आवश्यक कार्य पूरे करेंगे। आप एक हंसमुख स्वभाव बनाए रखेंगे और रचनात्मक रूप से सोचेंगे। आप नए उद्देश्य निर्धारित करेंगे और अपने घर का प्रबंधन करेंगे। यात्रा की संभावना है।

मीन
निवेश और विस्तार संबंधी मुद्दों में समय लगेगा। आप अवसरों का लाभ उठाने पर विचार करेंगे और अपने करियर या व्यवसाय में प्रभावी होंगे। रिश्तों में विनम्रता बनाए रखें। विभिन्न मामले लंबित रह सकते हैं। कामकाज सामान्य रहेगा। जोखिम लेने से बचें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement