Todays Horoscope: The day will be important for Capricorn and Pisces-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:12 pm
Location
Advertisement

आज का राशिफल: मकर व मीन राशि वालों के लिए महत्त्वपूर्ण रहेगा दिन

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मार्च 2023 08:09 AM (IST)
आज का राशिफल: मकर व मीन राशि वालों के लिए महत्त्वपूर्ण रहेगा दिन
ज्योतिष गणना के अनुसार 15 मार्च 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है। बुधवार के दिन मकर और मीन राशि वालों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा। कर्क, वृश्चिक, धनु राशि के जातकों के लिए विशेष होने जा रहा है। वहीं कुछ राशियों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

मेष
मेष राशि वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करते हुए नजर आएंगे। प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियां अच्छा मौका साबित होंगी। रिश्तों में सुधार आएगा। जीवनसाथी हर कदम पर आपका साथ देगा। संतान पक्ष से कोई सुख समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा।

वृष
नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त करेंगे। कल आपके पद में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। कई दिक्कतों और मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह से बेचैनी महसूस करेंगे। परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी। आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है। अपने काम पर फोकस करें। संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे। लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी।

मिथुन
छोटे व्यापारियों को अपने व्यापार में मुनाफा होगा। पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए अपने परिवार वालों से बातचीत करेंगे। अगर किसी से धन लिया हुआ है, तो वह भी आप उसे वापस करने में कामयाब रहेंगे। तनाव का दौर बरकरार रहेगा लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा। आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से जिंदगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं। ऑफिस में परिस्थितियाँ अनुकूल रहेंगी।

कर्क
आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे। खुश मिजाज रहें और प्यार की राह में बाधा का सामना करने के लिए तैयार रहें। महत्त्वपूर्ण काम समय पर पूरा करें।

सिंह
नौकरी पेशा लोगों की बात करें तो आप अपने कार्यों को समय पर पूरा करेंगे। सीनियर का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। बच्चों या खुद से कम अनुभवी लोगों के साथ धैर्य से काम लेने की जरूरत है। घर के छोटे सदस्य के साथ समय बिताएंगे। मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो। किसी धर्म गुरु के प्रवचन सुनने का योग बन रहा है और उसके साथ आप आध्यात्मिक पुस्तक भी पढ़ सकते हैं, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

कन्या
नौकरी कर रहे जातको को अपनी आय में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ दिन व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी। मित्रों के द्वारा आपको आय के अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे। आपकी बातें घरवालों को परेशान कर सकती है लेकिन इन बातों का हल अवश्य निकलेगा। ज्यादा खर्च की वजह से जीवनसाथी से खटपट हो सकती है। आपके किए गए कामों को आपके सीनियर के द्वारा सराहा जाएगा।

तुला
जातक नौकरी में अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों के द्वारा आपकी आय में बढ़ोतरी की भी शुभ सूचना मिल सकती है। अच्छा पैसा कमाएंगे लेकिन खर्च में इजाफा आपके लिए बचत को और ज्यादा मुश्किल बना देगा। युवाओं को रोजगार मिलने के योग हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो दिन खुशियों से भरा रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। आप सामूहिक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे, तो आप नये दोस्त बना सकते हैं। आपको अपनी हार से कुछ सबक सीखने की जरूरत है, क्योंकि अपने दिल की बात जाहिर करने से नुकसान भी हो सकता है। अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है। किसी नए मेहमान के आगमन से परिवार में खुशियों भरा माहौल रहेगा। छात्र परीक्षा की तैयारी खूब मन लगाकर करते हुए नजर आएंगे, जिसमें उनके माता-पिता भी उनकी सहायता करेंगे।

धनु
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। प्रतिद्वंद्वी आपके सामने कमजोर पड़ेंगे। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए काफी लाभदायक रहेगी।

मकर
आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने सभी रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे और दूसरों की मदद के लिए आगे बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में भी आपके द्वारा किए गए कार्यों की काफी तारीफ होगी। अधिकारियों के द्वारा आपको शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपकी नौकरी में तरक्की प्राप्त होगी। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कुंभ
व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। अपने रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे। परिवार वालों के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे। घर में पूजा, पाठ, हवन आदि का आयोजन होगा। आपके मन को शांति मिलेगी। संतान का सहयोग मिलेगा। पहले किए हुए निवेश का पूरा पूरा लाभ मिलेगा.

मीन
दिन काफी अच्छा रहेगा, व्यापार में अच्छा लाभ प्राप्त होगा, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ बेहतर संबंध जिंदगी में खुशी, सुकून और समृद्धि लाएंगे. कल आप महसूस करेंगे कि प्यार दुनिया में हर मर्ज की दवा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement