Mars will enter Taurus, good days will begin for these zodiac signs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 11:20 pm
Location
Advertisement

वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे मंगल देव, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन

khaskhabar.com : बुधवार, 10 जुलाई 2024 12:20 PM (IST)
वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे मंगल देव, इन
राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन
12 जुलाई को मंगल देव मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मंगल को सभी ग्रहों का सेनापति कहा जाता है। मंगल को ऊर्जा, भाई, भूमि, शक्ति, साहस, पराक्रम, शौर्य का कारक ग्रह कहा जाता है। मंगल के वृषभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है। इन राशि वालों के लिए 12 जुलाई के बाद का समय बेहद ही शुभ रहने वाला है। आइए जानते हैं वृषभ राशि में मंगल के प्रवेश से किन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन-


मेष राशि
आत्मविश्वास में वृद्दि होगी। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी। आय के स्रोतों में वृद्दि होगी। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

मिथुन राशि

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। लेन- देन के लिए समय शुभ है। नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्दि होगी।
सिंह राशि

आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी। वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता है।

धनु राशि

भाग्योदय होना तय है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पद- प्रतिष्ठा में वृद्दि होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement