Virat Kohli Drinks Water Worth 600 Per Litre to Stay Fit, know about most expensive mineral water brand of india-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:39 am
Location
Advertisement

कप्तान विराट इस ब्रांड का पीते हैं पानी, जानिए-इन कंपनियों के एक लीटर पानी की कीमत

khaskhabar.com : रविवार, 02 सितम्बर 2018 3:44 PM (IST)
कप्तान विराट इस ब्रांड का पीते हैं पानी, जानिए-इन कंपनियों के एक लीटर पानी की कीमत
नई दिल्ली। पानी अमूल्य है। पानी बचाने के लिए सरकार करोड़ों रुपए खर्च करती है। जब प्यास लगी हो और पीने के लिए पानी नहीं हो, तभी हमें पानी का असली मूल्य समझ में आता है। अक्सर देखते है कि सफर के दौरान जब भी हमें प्यास लगती है तो आम तौर पर हमसभी पानी की बोलत खरीद लेते हैं और अपनी प्यास बुझा लेते हैं। वैसे तो जो आप पानी पीते है उसकी एक लीटर की कीमत आमतौर पर 20 रुपए होती है।

वहीं कुछ लोगों को तो 20 रुपए की पानी की बोतल भी काफी महंगी लगती है। अक्सर लोग कहते है कि ये बोतल तो बाजार में 15 रुपए में मिल रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश में कुछ ऐसे भी लोग है, जो कपड़े या फिर खाने पर नहीं बल्कि पीने के पानी पर ही हजारों रुपए खर्च कर देते है।

जी हां, ये ऐसे लोग है, जो अपने शौक के लिए महंगी शराब तो पीते ही है, लेकिन एक बोतल पानी के लिए भी 1500 रुपए से 1700 रुपए तक खर्च करने की हैसियत रखते है। बता दे, भारत में ऐसी बहुत सी कंपनियां हैं जो 1700 रुपए में एक लीटर पानी बेचती हैं।

आज हम आपको ऐसे ही पांच सबसे महंगे पानी के ब्रॉंन्ड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके एक लीटर के लिए ही लोग हजारों रुपए खर्च कर देते हैं। आइए उन ब्रांडों के बारे में जानते है।

वॉस आर्टेसियन...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/6
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement