The cleaning worker settled in the heart of the doctor and got married-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 7:59 pm
Location
Advertisement

डॉक्टर के दिल में बसा सफाई कर्मचारी और कर लिया निकाह

khaskhabar.com : रविवार, 11 सितम्बर 2022 1:08 PM (IST)
पाकिस्तान से एक हैरान करने वाला मामला मीडिया के जरिये सामने आया है। इस खबर को जानने के बाद हर कोई किशोर कुमार ‘प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है, हर खुशी से हर गम से बेगाना होता है. . . .’ का यह गीत गुनगुना रहा है। प्यार कब और किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं। प्यार को अंधा कहा जाता है जो ना जात-पात देखता है और ना ही अमीरी-गरीबी। पाकिस्तान से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक महिला डॉक्टर को सफाई कर्मचारी से प्यार हो गया और उन्होंने निकाह रचा डाला।

यह शादीशुदा जोड़ा ओकारा जिले के दीपालपुर का रहने वाला है। यहां एक महिला डॉक्टर को सफाई कर्मचारी से ही प्यार हो गया और महिला डॉक्टर ने ही उसे प्रपोज किया था। वहीं बाद में दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी रचा ली। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

मीडिया समाचारों के मुताबिक, सफाई कर्मचारी का नाम शहजाद है, वहीं महिला डॉक्टर का नाम किश्वर साहिबा है। खबरों के मुताबिक दोनों ने एक यूट्यूब चैनल भी बना रखा है, जिसका नाम किश्वर विलेज व्लॉग है। जी हाँ और इस चैनल पर वे तरह-तरह के वीडियोज बनाकर शेयर करते रहते हैं।

खबरों के मुताबिक जब उन्होंने शादी की थी, तब ‘मेरे पाकिस्तान’ नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा उनका एक इंटरव्यू भी लिया गया था, जिसमें शहजाद ने बताया था कि उसने कभी सोचा ही नहीं था कि उसकी जिंदगी में कोई डॉक्टर हमसफर बनकर आएगी। वहीं किश्वर साहिबा यानी डॉक्टर ने बताया कि, उन्हें शहजाद की पर्सनैलिटी काफी अच्छी लगी थी, वे हमेशा सिर नीचे करके उनसे बातें करते थे। उन्हें शहजाद को देख कर ऐसा लगा ही नहीं कि वे सफाई कर्मचारी या फिर चाय बनाने का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement