Snake came out in commode inside the house, pictures went viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:07 pm
Location
Advertisement

घर के अंदर कंमोड में निकला साँप, तस्वीरें वायरल

khaskhabar.com : बुधवार, 21 सितम्बर 2022 2:28 PM (IST)
घर के अंदर कंमोड में निकला साँप, तस्वीरें वायरल
दुनिया में जानवरों की कई प्रजाति हैं जिनके सभी के अपने कुछ खास गुण हैं। इन जीवों में से एक जीव हैं सांप जिसका नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर दिख जाए तो पसीने छूटने लगते हैं। ऐसे में कभी घर में सांप घुस जाता हैं तो हल्ला मच जाता हैं। पूरी दुनिया में तीन हजार से अधिक सांपों की प्रजातियां मिलती हैं। इनमें सांप की 600 प्रजातियां बेहद जहरीली मानी जाती हैं। सबसे जहीरले और खतरनाक सांपों में इनलैंड ताइपन, कोस्टल ताइपन, सॉ-स्केल्ड वाइपर, ब्लैक माम्बा, किंग कोबरा और करैत आदि शामिल हैं।

इससे जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं जहां घर में ऐसी जगह सांप निकला जो कोई सोच भी नहीं सकता हैं। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं।

मामला अमेरिका का है। जहां एक घर के शौचालय के अंदर एक बड़ा ग्रे रैट स्नेक देखने को मिला। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि सांप शौचालय में कंमोड के भीतर घुसा हुआ है। घर में सांप निकलने के बाद परिवार ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद यूफौला अलबामा पुलिस विभाग इस परिवार के घर पहुंचा और सांप को पकड़ा। पुलिस की तरफ से शौचालय के अंदर कंमोड में निकले सांप की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement