Prime Minister Narendra Modis Mann Ki Baat program gives inspirational guidance: Colonel Rajyavardhan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 10:32 pm
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम से प्रेरणादायी मार्गदर्शन मिलता है : कर्नल राज्यवर्धन

khaskhabar.com : रविवार, 30 जून 2024 3:24 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम से प्रेरणादायी मार्गदर्शन मिलता है : कर्नल राज्यवर्धन
-कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने झोटवाड़ा की जनता और कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम में सुना प्रधानमंत्री का संबोधन


जयपुर।
राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने रविवार (30 जून 2024) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात रेडियो कार्यक्रम के 111वें एपिसोड के सजीव प्रसारण को झोटवाड़ा की जनता और कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड नं 46, प्रताप सर्किल, शरद मैरिज गार्डन हॉल, जयपुर में सुना।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि यह कार्यक्रम सदैव ही प्रेरक व सकारात्मकता को बढ़ावा देने वाला होता है। मन की बात, कोटि-कोटि भारतीयों के मन की बात है, उनकी भावनाओं का प्रकटीकरण है। मन की बात देशवासियों की अच्छाइयों का, सकारात्मकता का, एक अनोखा पर्व बन गया है। एक ऐसा पर्व जो हर महीने आता है, जिसका इंतजार हम सभी को होता है। मन की बात जिस विषय से जुड़ा, वो, जन-आंदोलन बन गया।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मन की बात सबके लिए प्रेरणादायी है। इससे रचनात्मक और सकारात्मक मार्गदर्शन प्राप्त होता है। मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री का प्रेरणादायी मार्गदर्शन जनकल्याण के पथ पर चलने के लिए नई ऊर्जा प्रदान करता है।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, 3 अक्टूबर, 2014, विजय दशमी का वो पर्व था, जब प्रधानमंत्री मोदी ने विजय दशमी के दिन मन की बात की यात्रा शुरू की थी। विजय दशमी यानी बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व। मन की बात भी देशवासियों की अच्छाइयों का, सकारात्मकता का, एक अनोखा पर्व बन गया है। एक ऐसा पर्व जो हर महीने आता है, जिसका इंतजार हम सभी को होता है। हम इसमें पॉजिटिविटी को सेलिब्रेट करते हैं। हम इसमें जन-भागीदारी को भी सेलिब्रेट करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement