Sakshi Tanwar: Kahaani Ghar Ghar Kii set the precedent for daily soaps-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 5:58 am
Location
Advertisement

'कहानी घर घर की' ने डेली सोप की मिसाल कायम की : साक्षी तंवर

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अगस्त 2022 2:20 PM (IST)
'कहानी घर घर की' ने डेली सोप की मिसाल कायम की : साक्षी तंवर
मुंबई । टेलीविजन अभिनेत्री साक्षी तंवर का मानना है कि प्रतिष्ठित शो 'कहानी घर घर की' ने देखने के अनुभव को बदल दिया है। जैसा कि शो लगभग 13 वर्षों के बाद वापस आ रहा है, साक्षी शो का हिस्सा बनने पर काफी खुश हैं। उनके अनुसार, यह उन शो में से एक था जिसने टीवी पर सास-बहू का चलन स्थापित किया और लोगों के दैनिक जीवन से इतना जुड़ा हुआ था कि कोई भी इस तरह की घटनाओं को अगले दरवाजे पर देख सकता है।

वह कहती है, "यह वास्तव में टेलीविजन देखने के अनुभव में बदलाव का बीड़ा उठाया है। यह उन शो में से एक है जो टीवी पर अब भी डेली सोप के रूप में हम जो देखते हैं उसके लिए मिसाल कायम करते हैं। टेलीविजन अभिनेताओं और उनके दर्शकों के बीच संबंध मेरे लिए काफी अनूठा है।"

'बड़े अच्छे लगते हैं', 'कुटुम्ब' जैसे टीवी शो के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने कहा, "यह टेलीविजन के माध्यम से भावनाओं का एक सुंदर आदान-प्रदान है, जिसकी तुलना अपने पड़ोसियों से दैनिक आधार पर मिलने से की जा सकती है। मैं इसे टीवी पर फिर से देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

उन्होंने 'दंगल' जैसी फिल्मों में भी काम किया और बॉलीवुड स्टार आमिर खान द्वारा निभाई गई पूर्व पहलवान महावीर सिंह फोगट की पत्नी दया कौर के रूप में देखी गईं।

'कहानी घर घर की' 2000 से 2008 तक टीवी पर सबसे सफल शो में से एक था। वास्तव में यह शीर्ष 5 में से एक था।

साक्षी तंवर, किरण करमरकर, अली असगर, श्वेता कवात्रा जैसे कलाकार घर-घर में जाने जाते थे और आज भी उन्हें उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है।

'कहानी घर घर की' स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement