Manit Joura recounts how hard it was to balance on Shakti shoulders in Kundali Bhagya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 5:39 am
Location
Advertisement

मनित जौरा ने बताया 'कुंडली भाग्य' में शक्ति को कंधों पर उठाना कितना कठिन था

khaskhabar.com : शुक्रवार, 29 जुलाई 2022 2:46 PM (IST)
मनित जौरा ने बताया 'कुंडली भाग्य' में शक्ति को कंधों पर उठाना कितना कठिन था
मुंबई । 'कुंडली भाग्य' के अभिनेता मनित जौरा ने भारी बारिश में एक एक्शन सीक्वेंस करते समय उन्हें और उनके सह-अभिनेता शक्ति अरोड़ा के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की। अपकमिंग एपिसोड में, अर्जुन (शक्ति अरोड़ा) ऋषभ (मनित जौरा) को एक दुर्घटना में बुरी तरह घायल होने के बाद उठाते हुए दिखाई देंगे।

शक्ति ने पूरे सीक्वेंस को शूट करने के लिए भारी बारिश और फिसलन भरी परिस्थितियों का सामना किया। वास्तव में मनित के लिए यह आसान नहीं था क्योंकि उसे शक्ति के कंधों पर अपने शरीर को संतुलित करना मुश्किल लगता था ताकि वह आराम से चल सके।

मनित कहते हैं, "'कुंडली भाग्य' के आगामी एपिसोड निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे और उन्हें अपने टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखेंगे। दर्शकों ने पिछले कुछ हफ्तों में अर्जुन को बदला लेने की मुद्रा में देखा है और जबकि वह ऋषभ और प्रीता (श्रद्धा आर्य) को नुकसान पहुंचाना चाहता है। अपने भाई के लिए उसका प्यार उसके प्रति उसके प्रतिशोध से कहीं अधिक है। और इसीलिए, जैसे ही वह दुर्घटना के बाद ऋषभ को पीड़ित देखता है, वह दौड़ कर आएगा, उसे अपने कंधों पर बिठाएगा और अस्पताल ले जाएगा।"

वह आगे अपने काम के प्रति समर्पण के लिए शक्ति की प्रशंसा करते हैं और कहते हैं, "जब से शक्ति हमारी टीम में शामिल हुई है, वह हमेशा असाधारण ²श्यों की शूटिंग और चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है। जब हमें ²श्य के बारे में बताया जा रहा था, तो मैं बहुत चिंतित था। क्योंकि उसे मुझे अपने कंधों पर ले जाना था। तब बहुत बारिश हो रही थी लेकिन उसने एक बार भी संकोच नहीं किया। उसने मुझे उठाया और मुझे अपने कंधों पर बिठाया, मेरे शरीर का सारा भार अपने कंधों पर ले गया, यहां तक कि बिना कहे एक शब्द।"

उन्होंने आगे कहा, "यह वास्तव में फिटनेस के स्तर को दर्शाता है जिसे वह हासिल करने में कामयाब रहा है। वास्तव में, शक्ति के कंधों पर संतुलन बनाना मेरे लिए मुश्किल था। मैं कोशिश करना चाहता था और उसके लिए जितना संभव हो उतना आरामदायक चलना चाहता था। अगर मुझे यह मिल रहा था मुश्किल है, कल्पना कीजिए कि उसे किस तरह की कठिनाई का सामना करना पड़ रहा होगा! मुझे यह उल्लेख करना चाहिए कि मैंने इस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय बिताया और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे अपने टीवी स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे।"

'कुंडली भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement