bhabi ji ghar par hain Tiwari ji said - obscenity being served from the web series-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 6:38 am
Location
Advertisement

'भाभी जी घर पर हैं' तिवारी जी, बोले- वेब सीरीज से परोसी जा रही अश्लीलता

khaskhabar.com : बुधवार, 10 अगस्त 2022 2:26 PM (IST)
'भाभी जी घर पर हैं' तिवारी जी, बोले- वेब सीरीज से परोसी जा रही अश्लीलता
नैनीताल । हास्य धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' के मुख्य कलाकार मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ सरोवर नगरी नैनीताल में पहुंचे हैं। उन्होंने नैनी झील में नौकायन किया। इसके बाद वे नैनीताल का तिब्बती और ब्रिटिश कालीन बाजार भी घूमे। रोहिताश्व गौड़ निर्मल पांडे फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने नैनीताल पहुंचे हैं।

रोहिताश्व गौड़ ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से बदलाव आया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री बड़े पर्दे से वेब सीरीज की तरफ बढ़ी है। वेब फिल्मों के जरिए नई-नई प्रतिभाओं को मौका मिला है, नई प्रतिभाएं सामने आ रही हैं। वहीं, उनका ये भी कहना है कि कुछ निर्देशक फेमस होने के लिए अश्लील फिल्म बना रहे हैं, जो नए एक्टर्स के लिए खतरनाक साबित होती है, जिससे अच्छे कलाकार जल्द समाप्त हो जा रहे हैं। साथ ही फिल्म के क्षेत्र में अपना करियर बना रही लड़कियों के लिए काम करना एक चुनौती है। लिहाजा, जल्द से जल्द वेब सीरीज पर भी सेंसर लगना चाहिए।

बातचीत के दौरान रोहिताश ने बताया कि बदलते समय के साथ-साथ काम करना सभी के लिए चुनौतीपूर्ण बन रहा है। पहले कलाकार एक साथ कई धारावाहिक की शूटिंग करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है, लेकिन अब निर्देशक और टीवी चैनल्स एक समय में मुख्य किरदार को एक अभिनय करने का करार करवा रहे हैं।

वहीं, सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर आमिर खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म का बॉयकाट का ट्रेंड चल रहा है। जिस पर रोहिताश का कहना है कि किसी भी मामले पर बयान देने से पहले अभिनेताओं को सोच समझ कर बोलना चाहिए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement