Serena Williams hints at retirement after US Open-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 6:21 am
Location
Advertisement

सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन के बाद संन्यास के दिए संकेत

khaskhabar.com : बुधवार, 10 अगस्त 2022 1:40 PM (IST)
सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन के बाद संन्यास के दिए संकेत
टोरंटो| 23 बार की ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन सेरेना विलियम्स ने मंगलवार को संन्यास लेने के संकेत दिए हैं। साथ ही कहा कि वह यूएस ओपन के बाद टेनिस से दूर हो रही हैं। वोग के लिए लिखते हुए अमेरिकी ने कहा कि अन्य चीजें मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं। उन्हें संन्यास शब्द पसंद नहीं है।

विलियम्स ने लंबी चोट के बाद जून में विंबलडन में अपनी एकल वापसी की, जिसके कारण उनके संन्यास के बारे में अटकलें लगाई गईं। उन्होंने 14 महीनों में अपनी पहली एकल जीत दर्ज की, उन्होंने स्पेन की नुरिया पारिजास डियाज को हराकर सोमवार को टोरंटो में नेशनल बैंक ओपन के दूसरे राउंड में जगह बनाई।

40 वर्षीय विलियम्स ने बाद में स्वीकार किया कि मुझे संन्यास शब्द कभी पसंद नहीं आया। यह मुझे एक आधुनिक शब्द की तरह महसूस नहीं होता है। लेकिन मैं इसके लिए सही शब्दों का उपयोग करना चाहती हूं, जिसका अर्थ बहुत विशिष्ट है और लोगों के लिए महत्वपूर्ण हो।"

उन्होंने कहा, "शायद मैं जो कर रही हूं उसका वर्णन करने के लिए सबसे अच्छा शब्द विकास है। मैं यहां आपको यह बताना चाहती हूं कि मैं टेनिस से दूर हो रही हूं, अन्य चीजों के लिए जो मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं।"

स्टार खिलाड़ी को हार्मनी टैन ने इस साल की शुरूआत में एकल मैच में हराकर बाहर कर दिया था, लेकिन उसकी नजर यूएस ओपन पर है जो उनके लिए विदाई टूर्नामेंट भी हो सकता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement