Leading cricketers wish countrymen Happy Independence Day-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 7:14 am
Location
Advertisement

क्रिकेटरों ने देशवासियों को दी 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 2:06 PM (IST)
क्रिकेटरों ने देशवासियों को दी 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं
नई दिल्ली । शिखर धवन, मिताली राज, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली सहित भारत के वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है। इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस 'आजादी का अमृत महोत्सव' के रूप में मनाया जा रहा है। भारत की पूर्व महिला कप्तान मिताली राज ने पारंपरिक पोशाक में तिरंगा थामे सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, ह्यह्यहमारा झंडा हमारा गौरव है! ऊंचा तिरंगा एक ऐसा नजारा है जो हर भारतीय के दिल को खुशी से भर देता है। मेरे निवास पर आज झंडा रोहण किया गया। "हैशटैग हर घर तिरंगा हैशटैग अमृत महोत्सव।"

क्रिकेट आइकन सचिन तेंदुलकर ने अपने आवास पर तिरंगा फहराते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "दिल में भी तिरंगा, घर पर भी तिरंगा।"

18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज में टीम की अगुआई कर रहे शिखर धवन ने एक छोटे वीडियो के साथ राष्ट्र को अपनी शुभकामनाएं दीं, जबकि भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने लिखा, "आजादी के 75 साल। इस पर गर्व है। एक भारतीय बनें। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद।"

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "हमारे राष्ट्र की महिमा हमेशा बनी रहे! स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी के लिए प्यार, शांति और समृद्धि की कामना। एक भारतीय होने पर गर्व है। जय हिंद!"

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया, "मैं तिरंगे और भारत की जर्सी की जादुई शक्ति को जानता हूं, इसलिए मैं स्वतंत्रता दिवस के महत्व को मानता हूं। हर घर में तिरंगा, हर दिल में तिरंगा। सभी को 75वीं शुभकामनाएं, ये अपना त्यौहार है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement