Knight Riders sign marquee players Narine, Russell, Bairstow for ILT20-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:58 pm
Location
Advertisement

नाइट राइडर्स ने आईएलटी20 के लिए नरेन, रसेल, बेयरस्टो को किया साइन

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 अगस्त 2022 5:37 PM (IST)
नाइट राइडर्स ने आईएलटी20 के लिए नरेन, रसेल, बेयरस्टो को किया साइन
नई दिल्ली । कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) के लिए अपनी अबू धाबी नाइट राइडर्स (एडीकेआर) टीम के पहले 14 खिलाड़ियों की घोषणा की।

जानकारी के अनुसार, आईपीएल में केकेआर, सीपीएल में टीकेआर और अब आईएलटी 20 में एडीकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, "सबसे पहले यह देखना बहुत अच्छा है कि हमारी वैश्विक टीम हमारी ²ष्टि और रणनीति के अनुरूप बढ़ती जा रही है।"

उन्होंने कहा, "यह भी बहुत अच्छा है कि हमारे पास एडीकेआर के हिस्से के रूप में हमारे मुख्य आधार हैं, जिसमें सुनील नरेन और आंद्रे रसेल पहले से ही शामिल हैं। हम वास्तव में खुश हैं कि जॉनी बेयरस्टो नाइट राइडर्स परिवार में शामिल हो गए हैं और निस्संदेह आईएलटी 20 में एडीकेआर की यात्रा में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे। हम भी खुश हैं कि अकील हुसैन, रवि रामपॉल, अली खान, कॉलिन इनग्राम और सीकुगे प्रसन्ना, जो पहले ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे हैं, एडीकेआर का हिस्सा हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "पॉल स्टलिर्ंग, चैरिथ असलंका, केनर लुईस, लाहिरू कुमारा, रेमन रीफर और ब्रैंडन ग्लोवर का नाइट राइडर्स परिवार में बड़ा स्वागत है। आईएलटी20 एक रोमांचक इवेंट होने जा रहा है और हम बहुत प्रतिस्पर्धी खेलों और बहुत सारे मनोरंजन की उम्मीद कर रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement