Hardik Pandya is playing on a different planet currently: Sanjay Manjrekar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 4:46 pm
Location
Advertisement

हार्दिक पांड्या इस समय करियर के अच्छे दौर में: संजय मांजरेकर

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 3:35 PM (IST)
हार्दिक पांड्या इस समय करियर के अच्छे दौर में: संजय मांजरेकर
नई दिल्ली । भारत के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर को लगता है कि हरफनमौला हार्दिक पांड्या अपने भारतीय साथियों की तुलना में इस समय करियर के अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। मंगलवार को, पांड्या ने 30 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाकर मोहाली में पहले टी20 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 208/5 रन बनाकर भारत की पारी में एक बड़ी भूमिका निभाई। उनकी कैमरन ग्रीन की गेंद पर छक्कों की हैट्रिक ने पारी को एक विशाल स्कोर पर समाप्त किया, जिसका वे बचाव करने में असमर्थ रहे।

मांजरेकर ने कहा, "बिल्कुल पांड्या टी20 में भारत के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और आप जानते हैं कि हमने एशिया कप में सोचा था, कि शायद वह थोड़ी अपनी फॉर्म खो चुके हैं लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी की।"

जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान अपनी टी20 वापसी के बाद से, पांड्या ने 17 मैचों में 36.54 के औसत और 152.85 की चौंकाने वाली स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए हैं, इस प्रकार पांचवें स्थान पर मजबूती प्रदान करते हैं और एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन जाते हैं।

मांजरेकर ने आगे विस्तार से बताया कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में 3.2 ओवर में 1/42 के अपने स्पैल में थोड़े थके हुए दिखे, जहां मोहाली की परिस्थितियां उनके अनुकूल नहीं थीं।

मांजरेकर ने यह भी बताया कि भारत के पास टी20 विश्व कप के लिए उनकी टीम में एक्स-फैक्टर वाला स्पिनर नहीं है। लेग स्पिनर रवि बिश्नोई के साथ चहल के अलावा आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को रिजर्व में शामिल किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement