Federer, Djokovic & Co. hit London for Laver Cup photo shoot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 4:32 pm
Location
Advertisement

फेडरर, जोकोविच ने लेवर कप फोटोशूट के लिए लंदन का दौरा किया

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 3:43 PM (IST)
फेडरर, जोकोविच ने लेवर कप फोटोशूट के लिए लंदन का दौरा किया
लंदन । रोजर फेडरर, नोवाक जोकोविच और एंडी मरे सहित 2022 के लेवर कप के सितारों ने बुधवार को आधिकारिक ग्रुप फोटो में भाग लेने के लिए लंदन का दौरा किया। रोजर फेडरर, नोवाक जोकोविच और एंडी मरे उन खिलाड़ियों में शामिल थे, जो टूर्नामेंट और फोटोशूट से पहले टेम्स नदी पर एक नाव पर चढ़े थे। लंदन के टॉवर की यात्रा करने से पहले फेडरर और मरे ने हंसी मजाक किया।

फेडरर ने ट्विटर पर जोकोविच, एंडी मरे, कैस्पर रुड के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, "लेवर कप के लिए तैयार रहने को कहा।"

इवेंट में टीम यूरोप को एकल और युगल मैचों के संयोजन में टीम वल्र्ड का सामना करना पड़ता है, इसकी स्थापना फेडरर ने 2017 में की थी और इसका नाम रॉड लेवर के नाम पर रखा गया था। आस्ट्रेलियाई, जिसने 11 प्रमुख खिताब जीते, फोटो शूटिंग के लिए टीमों के साथ जुड़ गए।

कैस्पर रूड, राफेल नडाल, स्टेफानोस सितसिपास, जोकोविच, मरे, फेडरर और वैकल्पिक माटेओ बेरेटिनी टीम यूरोप का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिसमें ब्योर्न बोर्ग टीम का नेतृत्व करेंगे।

कप्तान जॉन मैकेनरो टीम वल्र्ड को टीम यूरोप के खिलाफ अपनी पहली जीत के लिए मार्गदर्शन करने का लक्ष्य रखेंगे। फेलिक्स आगर-अलियासिम, टेलर फ्रिट्ज, डिएगो श्वाट्र्जमैन, एलेक्स डी मिनौर, फ्रांसेस टियाफो, जैक सॉक और वैकल्पिक टॉमी पॉल उनकी टीम में शामिल हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement