UP Police rewarded BSP leader Yakub Qureshi and his 2 sons-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 10:23 pm
Location
Advertisement

यूपी पुलिस ने बसपा नेता याकूब कुरैशी और उनके 2 बेटों पर रखा इनाम

khaskhabar.com : सोमवार, 18 जुलाई 2022 12:16 PM (IST)
यूपी पुलिस ने बसपा नेता याकूब कुरैशी और उनके 2 बेटों पर रखा इनाम
मेरठ । मेरठ पुलिस ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता याकूब कुरैशी और उनके दोनों बेटों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। याकूब कुरैशी के घर और फैक्टरी समेत 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क करने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

दरअसल, हापुड़ रोड पर कुरैशी अवैध तरीके से मीट फैक्ट्री का संचालन कर रहा था। 31 मार्च को छापेमारी कर फैक्ट्री के अंदर से पुलिस ने पांच करोड़ कीमत के 2,000 क्विंटल मीट बरामद किया था। अभी तक मीट का निरस्तारण नहीं हो सका है। मीट निस्तारण पर कोर्ट में 24 जुलाई को सुनवाई होगी।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा, "हमने कुरैशी और उनके बेटों मोहम्मद इमरान और फिरोज को अपनी हिरासत में लेने के लिए इनाम की घोषणा की है। इससे पहले, हमने कुरैशी और उनकी पत्नी और बेटों सहित 13 अन्य के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था।"

मामले में 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि फैक्ट्री का लाइसेंस समाप्त होने के बावजूद कथित तौर पर काम कर रहा था।

मीट प्लांट पर छापेमारी के बाद कुरैशी के स्वामित्व वाले एक अस्पताल की भी तलाशी ली गई और जिला स्वास्थ्य टीम द्वारा पंजीकरण को नवीनीकृत किए बिना परिसर को चलाने पर सील कर दिया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement