Two veteran Congress MLAs of Himachal Congress join BJP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 6:18 am
Location
Advertisement

हिमाचल कांग्रेस के दो दिग्गज कांग्रेसी विधायक हुए भाजपा में शामिल

khaskhabar.com : बुधवार, 17 अगस्त 2022 4:13 PM (IST)
हिमाचल कांग्रेस के दो दिग्गज कांग्रेसी विधायक हुए भाजपा में शामिल
नई दिल्ली/शिमला । भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा राजनीतिक झटका देते हुए इनके दो दिग्गज विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करा लिया है।

बुधवार को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पवन कुमार काजल और कांग्रेस के उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह राणा ने दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया।

कांग्रेस के इन दोनों दिग्गज नेताओं का भाजपा में स्वागत करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में नवंबर में चुनाव हो सकते हैं और कांग्रेस विधायकों के पार्टी में शामिल होने से भाजपा लगातार मजबूत हो रही है।

ठाकुर ने प्रदेश में हर पांच वर्ष में सरकार बदल जाने के रिवाज को तोड़ने का दावा करते हुए कहा कि जिस तरह से कांग्रेस देश भर में समाप्त हो गई है उसी तरह से हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल प्रदेश से जुड़े होने पर गर्व की बात कहते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके मार्गदर्शन से ताकत मिलती है और भाजपा 'सरकार नहीं, रिवाज बदलना है' के नारे को लेकर चुनाव लड़ने जा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने दोनों विधायकों का स्वागत करते हुए कहा कि दो बार के विधायक पवन कुमार काजल, कांगड़ा जिले से आते हैं और ओबीसी समाज के बड़े नेता हैं और लखविंदर सिंह राणा भी दो बार से विधायक बन रहे हैं। इन दोनों नेताओं के भाजपा में शामिल होने से पार्टी और मजबूत होगी। बलूनी ने बताता कि ये दोनों नेता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement