Two arrested for posting photos with dummy weapons on social media-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:54 pm
Location
Advertisement

सोशल मीडिया पर डमी हथियार के साथ फोटो पोस्ट करने पर दो गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 जुलाई 2022 1:59 PM (IST)
सोशल मीडिया पर डमी हथियार के साथ फोटो पोस्ट करने पर दो गिरफ्तार
चूरू । सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर हथियार के साथ फोटो एडिट कर पोस्ट करने के आरोप में छापर थाना पुलिस ने सोमवार को जोगलिया गांव निवासी दो युवकों अन्नपाल सिंह पुत्र मोहन सिंह (22) एवं दिलीप सिंह पुत्र प्रभु सिंह (18) को गिरफ्तार किया है।

चूरू एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि आईजी बीकानेर रेंज के निर्देश पर समस्त रेंज में सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों का प्रदर्शन करने वाले व्यक्तियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन साइबर क्लीन चलाया जा रहा है। इसी क्रम में दो युवकों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अवैध हथियारों के साथ फोटो पोस्ट किए जाने की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश बोहरा एवं सीओ रामप्रताप विश्नोई के सुपरविजन एवं थानाधिकारी जसवीर कुमार के नेतृत्व में थाना छापर से टीम गठित की गई।
गठित टीम के हेड कांस्टेबल दशरथ सिंह व अन्य द्वारा दोनों युवकों की पहचान गांव जोगलिया निवासी अन्नपाल सिंह एवं दिलीप सिंह के रूप में की। सोमवार को दोनों युवकों को उनके गांव से शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एसपी दिगंत आनंद ने परिजनों से अपील की है कि वे अपने बच्चों के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार नजर रखें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement