Tourism Minister Vishvendra Singh met former MP Pandit Ramkishan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 6:31 am
Location
Advertisement

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने की पूर्व सांसद पंडित रामकिशन से मुलाकात

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 अगस्त 2022 2:32 PM (IST)
पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने की पूर्व सांसद पंडित रामकिशन से मुलाकात
भरतपुर । कैविनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने पूर्व सांसद पंडित रामकिशन से मुलाकातकी । इस मौके पर दोनों नेताओं ने यमुना जल समझौते के मुताविक सम्पूर्ण हिस्से का पानी हरियाण से कैसे लिया जाये तथा गुडगांवा नहर के द्वितिय चरण को पूरा करने तथा उस पानी का लाभ क्षेत्र के लोगों को मिले इस पर दोनों नेताओं ने विस्तार से विचार विमर्श किया तथा अगली रणनीति पर भी बात चीत की ।
किसान नेता इन्दल सिंह जाट ने बताया कि कैविनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिहं ने गुरुवार को प्रातः पूर्व सांसद पंडित रामकिशन के निवास पर आकर उनके स्वास्थ्य की कुशल क्षेप और राजी खुशी पूछी । पूर्व सांसद पंडित रामकिशन ने कहा कि गुडगांवा नहर के द्वितिय चरण को पूरा होने के बाद जिले के 203 गांवों को लाभ मिल सकता है । उन्होने कहा कि हरियाण ' मध्य प्रदेश और केन्द्र में भाजपा की सरकारें है जो जानवूझ कर पानी के सबालों को उलझा रही है जवकि राज्य और सम्पूर्ण पूर्वी राजस्थान में पानी की समस्या है ।
जिले के दोनों दिग्गज नेताओं ने कहा कि यमुना जल और ERCP के मुददों का अगर भाजपा समय रहते समाधान करती है तो जनता को लाभ मिलेगा । कैबिनेट मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पानी के सभी प्रकरणों को सुलझा कर पूरा करना चहाती है लेकिन भाजपा की सरकारे जानबूझ कर सहयोग नहीं कर रही उल्टे उन्हें लटका रही है लेकिन राज्य सरकार हर सम्भव उन्हें पूरा करेंगी ।
दोनों नेताओं ने भरतपुर जिले में और विकास कैसे हो सकता है इस पर भी विचार किया ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement