The mother herself hanged herself after killing three children in Mahoba, UP.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 6:20 am
Location
Advertisement

यूपी के महोबा में तीन बच्चों की हत्या कर खुद मां भी फांसी पर झूली

khaskhabar.com : शनिवार, 04 दिसम्बर 2021 2:54 PM (IST)
यूपी के महोबा में तीन बच्चों की हत्या कर खुद मां भी फांसी पर झूली
महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा स्थित कुलपहाड़ थाना क्षेत्र में शनिवार को पति से अनबन में महिला ने अपनी तीन संतानों को गला रेत का मौत की नींद सुला दिया और खुद भी फांसी पर झूलकर अपनी जान गवां दी। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि महोबा के कुलपहाड़ के कठवरिया मोहल्ले में कल्याण सिंह मकान के कमरे में पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। वहां पर आस-पास पूंछने से पता चला कि कल्याण सिंह की कुछ दिनों से पत्नी सोनम से अनबन चल रही थी। शुक्रवार की रात कल्याण सिंह खेत गया था, घर पर सोनम और उसकी तीन संताने थीं। वापस लौटने पर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला, आवाज देने के बाद भी कोई हलचल नहीं हुई तो गेट तोड़ा गया। कमरे में तीन बच्चों के शव और महिला का शव फंदे लटका मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कल्याण मजदूरी और खेती करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था और शुक्रवार की शाम खाना खाने के बाद वह खेतों में पानी लगाने गया था। वह रात में खेतों पर ही रुक गया था और सुबह जब घर लौटा तो दरवाजा बंद मिला। इसपर उसने पत्नी सोनम को आवाज दी लेकिन काफी देर तक कोई आवाज न मिलने पर वह पड़ोसी के मकान से होते अपने घर की छत पर गया। मकान के अंदर जाकर देखा तो कमरे में फंदे पर पत्नी लटकी और पास में ही पुत्र का रक्त रंजित शव पड़ा था। चारपाई पर बेटी और सात साल की अंजली पर रजाई ओढ़ाई गई थी। इसपर कल्याण ने पड़ोसियों के साथ पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

खबर पाकर पहुंचे मृतका के भाई नरेड़ी निवासी भान सिंह ने बताया कि दीपावली से बहन और बहनोई के बीच अनबन चल रही थी। बहनोई, बहन के हाथ का बना खाना भी नहीं खा रहे थे और उसे अपने साथ न रखने की जिद किए थे। पिछले दिनों उसने बहनोई को समझाने का प्रयास किया मगर बात नहीं बनी। दिल दहला देने वाली घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और परिजनों से बयान दर्ज किए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement