Shrikant Tyagi wife claims, my husband is a BJP member-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 6:34 am
Location
Advertisement

श्रीकांत त्यागी की पत्नी का दावा, मेरे पति भाजपा सदस्य हैं

khaskhabar.com : बुधवार, 10 अगस्त 2022 4:53 PM (IST)
श्रीकांत त्यागी की पत्नी का दावा, मेरे पति भाजपा सदस्य हैं
लखनऊ । नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बुधवार को कहा कि उनके पति भाजपा के सदस्य हैं। पत्रकारों से बात करते हुए अनु त्यागी ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद महेश शर्मा के इशारे पर उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है।

बता दें, सांसद महेश शर्मा ने श्रीकांत त्यागी के भाजपा सदस्य होने से इनकार किया था। इस पर उन्होंने कहा: मेरे पति भाजपा के सदस्य थे। यह पूरा नाटक महेश शर्मा के इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर के साथ बदसलूकी की, इसलिए पुलिस हमारे साथ दुर्व्यवहार कर रही है।

अनु त्यागी ने कहा, मेरे पति ने पहले दिन आत्मसमर्पण कर दिया होता, लेकिन हम केवल एक वकील की प्रतीक्षा कर रहे थे ताकि हम उचित कानूनी सहारा ले सकें। अगर मुझे पुलिस स्टेशन में हिरासत में नहीं लिया गया होता, तो मेरे पति ने अगले दिन आत्मसमर्पण कर दिया होता क्योंकि मैं एक वकील के जरिए कानूनी मदद मांग सकती थी।

उन्होंने दावा किया कि श्रीकांत त्यागी ने आत्मसमर्पण कर दिया था। वह किसी छापेमारी में नहीं पकड़े गए हैं।

अनु त्यागी ने आरोप लगाया कि उनके कर्मचारियों को थर्ड-डिग्री प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा, साथ ही उनके बच्चों को भी परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा: मुझे शारीरिक रूप से प्रताड़ित नहीं किया गया, लेकिन मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। पुलिस ने हर संभव तरीके से दुर्व्यवहार किया, भले ही मैं जांच में पूरा सहयोग कर रही थी। योगी जी अब कहां हैं? क्या मैं एक महिला नहीं हूं?

श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने मंगलवार को अपनी हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली-गलौज करने और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement