Roadways bus and eco van collide in Bijnor, UP, 4 killed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 7:09 am
Location
Advertisement

यूपी के बिजनौर में रोडवेज बस और इको वैन में भिड़ंत, 4 की मौत

khaskhabar.com : रविवार, 31 जुलाई 2022 2:39 PM (IST)
यूपी के बिजनौर में रोडवेज बस और इको वैन में भिड़ंत, 4 की मौत
बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार तड़के रोडवेज बस और इको वैन में जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बिजनौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) डॉ प्रवीण रंजन ने बताया, बिजनौर के नजीबाबाद की तरफ से एक रोडवेज बस हरिद्वार जा रही थी। विपरीत दिशा से इको वैन आ रही थी। थाना मंडावली क्षेत्र के गांव मुस्सेपुर के पास आपस में दोनों में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि पांच लोग घायल हैं। सभी घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेजा गया है।

मृतकों की पहचान जिला फरुर्खाबाद के थाना व गांव राजेपुर निवासी सुमित पुत्र राम अवतार, पवन पुत्र शिवनंदन, मनजीत पुत्र रमेश चंद और अशोक पुत्र मदन पाल के रूप में हुई है।

एसपी ने बताया, सभी श्रद्धालु इको वैन से हरिद्वार में गंगा स्नान कर और धार्मिक स्थलों पर माथा टेक कर वापस फरुर्खाबाद लौट रहे थे। बस और दुर्घटनाग्रस्त इको वैन को कब्जे में ले लिया गया है और बस चालक मनीष कुमार के खिलाफ थाना मंडावली में लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement