Normal life back on track in Udaipur, net restoration and relief from curfew relaxation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2022 11:40 pm
Location
Advertisement

उदयपुर में पटरी पर लौटा आम जीवन, नेट बहाली और कर्फ्यू में ढील से राहत

khaskhabar.com : सोमवार, 04 जुलाई 2022 2:04 PM (IST)
उदयपुर में पटरी पर लौटा आम जीवन, नेट बहाली और कर्फ्यू में ढील से राहत
उदयपुर । सोमवार को उदयपुर में आम जीवन पुनः पटरी पर आ गया। कर्फ्यू में सुबह आठ बजे से सायं आठ बजे तक ढील मिलने और इंटरनेट बहाली होने से आमजन को राहत मिली है। इधर पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी से माहौल शांतिपूर्ण है। इस बीच कलक्टर ताराचंद मीणा और नवनियुक्त एसपी विकास कुमार ने आमजन से शांति की अपील की है।
कलक्टर ताराचंद मीणा ने अपील कर कहा कि उदयपुर में हमेशा से शांति और सौहार्द की परंपरा रही है, आमजन इसे कायम रखें। गत दिनों हुई घटना के बाद आमजन ने संयम और शांति बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग किया है, जिसके लिए वे आभारी हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि आने वाले वक्त में भी प्रशासन को इसी तरह स्थानीय निवासियों का सहयोग मिलेगा।
एसपी विकास कुमार ने कहा कि शांति व्यवस्था को प्रभावित करने वाले लोगों पर निगरानी रखी जाएगी एवं सख्त कार्रवाई की जाएगी। उदयपुर शहर शांतिप्रिय शहर है और अंतर्राष्ट्रीय महत्व रखता है। उन्होंने आमजन से अपील कर कहा है कि सभी शांति और आपसी भाईचारा बनाए रखें। जो भी व्यक्ति भाईचारा खराब करेगा, उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने शहरवासियों द्वारा दिखाए गए संयम के लिए आभार व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement