Narnaund Assembly elections in Haryana: Congress will return to power - Dr. Ajay Chaudhary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 6:37 pm
Location
Advertisement

हरियाणा में विधानसभा चुनाव : कांग्रेस की सत्ता में वापसी होगी-डॉ. अजय चौधरी

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2024 12:00 PM (IST)
हरियाणा में विधानसभा चुनाव : कांग्रेस की सत्ता में वापसी होगी-डॉ. अजय चौधरी
नारनौंद। हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. अजय चौधरी ने विश्वास जताया है कि इस बार राज्य में सत्ता परिवर्तन होगा और कांग्रेस की सरकार बनेगी। डा. चौधरी, जो हरियाणा के पूर्व सिंचाई एवं बिजली मंत्री स्वर्गीय चौधरी बीरेन्द्र सिंह के बेटे हैं, ने विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क अभियान के दौरान यह बात कही।


डा. अजय चौधरी ने खेडी़ लोहचब, गैबीनगर, कोथकलां, लोहारी और अन्य गांवों में लोगों से मुलाकात की और कांग्रेस पार्टी के पक्ष में भारी समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के जयप्रकाश उर्फ जेपी की जीत में नारनौंद क्षेत्र समेत पूरे हरियाणा वासियों के सहयोग को सराहा।

खेडी़ लोहचब गांव में मीडिया से बातचीत के दौरान डा. चौधरी ने कहा, "हरियाणा में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में शानदार परिणाम आए हैं और इससे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। 'जात पे ना पात पे, मोहर लगेगी हाथ पे' के नारे के साथ कांग्रेस पार्टी सभी 36 बिरादरी की पार्टी है।" उन्होंने कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व का भी आभार व्यक्त किया, जिनके नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में अच्छी लहर चली।

महिलाओं में कुमारी शैलजा की जीत के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में डा. चौधरी ने कहा, "कुमारी शैलजा, जो राज्यसभा सदस्य भी हैं, अब पांचवीं बार लोकसभा सांसद बनी हैं। उनके पिता स्वर्गीय दलबीर सिंह सिरसा से चार बार सांसद रहे। महिला सशक्तिकरण की मिसाल कुमारी शैलजा अपने पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ा रही हैं।"

डा. चौधरी ने खेडी़ गांव में ब्लाक समिति सदस्य मनोज के परिवार में स्वर्गीय महिला और सतपाल नम्बरदार के भाई स्वर्गीय राजकुमार की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। इसके अलावा कापड़ों में भी उन्होंने शोक जताया और मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया।

गांव गैबीनगर में पूर्व सरपंच रामकुमार दलाल उर्फ काला और सरपंच प्रतिनिधि मनजीत सिंह दलाल के साथ जलपान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कोथकलां में सत्यवान सन्धू और कृष्ण फौजी की अध्यक्षता में लोगों से मुलाकात हुई। इस दौरान डा. चौधरी ने लोगों से अपील की कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को पूर्ण सहयोग, समर्थन और आशीर्वाद दें ताकि प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित हो सकें और सभी वर्गों का भला हो सके।

समाजसेवी डा. अजय चौधरी को अपने बीच पाकर लोग बहुत खुश नजर आए और आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें पूर्ण सहयोग और समर्थन देने का आश्वासन भी दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement