Mutilated body of missing four-year-old boy found in Saharanpur, fear of murder-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 27, 2023 7:53 pm
Location
Advertisement

सहारनपुर में लापता चार वर्षीय बालक का क्षत-विक्षत शव बरामद, हत्या की आशंका

khaskhabar.com : बुधवार, 25 जनवरी 2023 10:49 AM (IST)
सहारनपुर में लापता चार वर्षीय बालक का क्षत-विक्षत शव बरामद, हत्या की आशंका
सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र से पुलिस ने 22 दिन से लापता चार वर्षीय बालक का क्षत-विक्षत शव को गन्ने के खेत से बरामद किया हैं। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि, ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने सहारनपुर जिले के गंगोह थाना इलाके के खानपुर गुर्जर गांव में मंगलवार को गन्ने के खेत में बालक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान लक्ष्य (4) के रूप में की गई है।

पुलिस के मुताबिक जब खानपुर गुर्जर गांव निवासी रियासत खेत में काम कर घर वापसी लौट रहा था, तो वह अपने गन्ने के खेत में घुसे हुए आवारा पशुओं को भगा रहा था। तभी गन्ने के खेत में नाबालिग लड़के का शव दिखाई दिया तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मृतक के परिजनो के मुताबिक, 2 जनवरी की शाम करीब 4 बजे घर के बाहर से खेलते समय कहीं गायब हो गया था। जिसके बाद बच्चा लापता था। परिजनों के द्वारा खोजबीन के बाद नहीं मिलने पर इसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी।

सहारनपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया कि शव कुछ दिन पुराना लग रहा है, मौत का अभी सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण का पता चल पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement