Manish Sisodia is about to go to jail, so Aam Aadmi Party is creating ruckus - BJP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2022 8:29 am
Location
Advertisement

मनीष सिसोदिया जेल जाने वाले हैं इसलिए आम आदमी पार्टी कर रही है हंगामा - भाजपा

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अगस्त 2022 3:12 PM (IST)
मनीष सिसोदिया जेल जाने वाले हैं इसलिए आम आदमी पार्टी कर रही है हंगामा - भाजपा
नई दिल्ली । भाजपा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर एक्साइज के पूरे घोटाले में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मनीष सिसोदिया भी सत्येंद्र जैन की तरह जेल जाने वाले हैं, इसलिए आम आदमी पार्टी हंगामा कर रही है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए यह आरोप लगाया कि, मनीष सिसोदिया एक्साइज के पूरे घोटाले में लिप्त हैं। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया यह भली भांति जानते हैं कि जो हाल सत्येंद्र जैन का हुआ है, वहीं हाल मनीष सिसोदिया का होने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि कानूनी रूप से वो गलत हैं ये वो भली-भांति जानते हैं। इसलिए आप के नेता हंगामा करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस हंगामे को आप, मनीष सिसोदिया के एंटीसिपेटरी बेल की तरह इस्तेमाल करना चाहती है, ताकि जब सिसोदिया जेल जाएं तो इन्हें यह कहने का मौका मिल सके कि उन्होंने आवाज उठाई , प्रेस कॉन्फ्रेंस की इसलिए मनीष सिसोदिया पर ज्यादती हो रही है।

भाजपा प्रवक्ता ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो शराब माफिया मैन्यूफैक्च रिंग रिटेल में नहीं आ सकते थे, उन मैन्युफैक्च रर शराब माफियाओं को अरविंद केजरीवाल के कहने पर मनीष सिसादिया ने रेवड़ी की तहर दिल्ली में ठेके बांटे। शराब माफियाओं से याराना निभाते हुए केजरीवाल और सिसोदिया ने अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपये माफ कर दिए, जो जनता का पैसा था। पात्रा ने कहा कि दिल्ली कैबिनेट में पहले इन्होंने इसे पारित कराया और बाद में खारिज कर दिया क्योंकि इन्हें पता था कि इनसे गलती हुई है।

भाजपा प्रवक्ता ने आरटीआई जवाब का जिक्र करते हुए दिल्ली सरकार द्वारा 10 लाख जॉब देने के दावे पर सवाल उठाते हुए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद के दावेदार से जुड़े फेक ट्वीट करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कैग रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि दिल्ली पर कर्ज लगातार बढ़ता जा रहा है और केजरीवाल सरकार की 39 योजनाएं सिर्फ कागजों पर चल रही है।

दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर सवाल खड़ा करते हुए पात्रा ने आरोप लगाया कि 500 नए स्कूल बनाने की बजाय केजरीवाल ने 16 स्कूलों को बंद करवा दिया। दिल्ली के स्कूलों में बड़े पैमाने पर प्रधानाचार्य, उपप्रधानाचार्य और अध्यापकों की जगह खाली है। इनके मोहल्ला क्लीनिक हो हल्ला क्लीनिक बन कर रह गए हैं। दिल्ली सरकार के मंत्री और उनके परिजन प्राइवेट हॉस्पिटल्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। पंजाब की सरकार आयुष्मान भारत योजना में अस्पतालों के बकाया बिलों का भुगतान नहीं कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement