Demonstration of Congress workers across the country including Jaipur on Rahuls termination of membership from Parliament-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2023 9:27 pm
Location
Advertisement

राहुल की संसद से सदस्यता खत्म पर जयपुर समेत देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मार्च 2023 3:46 PM (IST)
राहुल की संसद से सदस्यता खत्म पर जयपुर समेत देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
#RahulGandhi जयपुर। मानहानि केस में दो साल की सजा के बाद राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म करने को लेकर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं में गुस्सा है। जयपुर समेत देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। राहुल की सजा की घोषणा के बाद कांग्रेस सांसद दिल्ली में मार्च निकाल रहे थे, तभी लोकसभा स्पीकर ने राहुल की संसद से सदस्यता रद्द करने का आदेश जारी कर दिया। कांग्रेस ने कहा कि वे सियासी और कानूनी दोनों लड़ाई लड़ेंगे।

जयपुर में कांग्रेस ने सिविल लाइंस फाटक पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ता मार्च के रूप में वहां पहुंचे थे। एनएसयूआई ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुतला फूंका। राज्य के अन्य जिलों कोटा, अजमेर, उदयपुर, भरतपुर आदि जिलों में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन हुआ।

आगामी रणनीति तैयार करने के लिए कांग्रेस की दिल्ली में मीटिंग चल रही है। पार्टी मुख्यालय से निर्देश मिलने के बाद जिला और ब्लॉक स्तर पर विरोध और प्रदर्शन किया जाएगा। कांग्रेस और राहुल गांधी के लिए यह वक्त मुश्किल भरा हो गया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगामी रणनीति के तहत निर्देश मिलने का इंतजार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement