Fashion: How A Pregnant Lady Can Look Like A Fashionista-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2022 5:36 am
Location
Advertisement

फैशन: गर्भावस्था के दौरान इस तरह से दिख सकती हैं फैशनबेल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 29 जुलाई 2022 6:07 PM (IST)
फैशन: गर्भावस्था के दौरान इस तरह से दिख सकती हैं फैशनबेल
माँ बनाने से ज्यादा आश्चर्य की बात और चुनौतिपूर्ण कार्य कुछ और हो ही नहीं सकता है। दुनिया ने सबसे बड़ा दर्जा माँ को दिया है। गर्भावस्था के दौरान अपने आपको फिट रखना बहुत ही जरूरी हो जाता है, लेकिन इस दौरान शरीर में हो रहे बदलाव की वजह से महिलाएँ पूरी तरह से बदल जाती हैं। कई महिलाओं की पेशानी यह सोच के साथ ही बल पड़ जाता है कि अब वे अपने आपको किस तरह फैशनबेल दिखा पाएंगी। इस समय में भी आप अपने आपको फैशनेबल और स्टाइलिश दिखा सकती है और इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत भी नहीं है। यह सब आप बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी सीख सकती हैं, क्योंकि यह बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अपने काम के साथ अपनी प्रेगनेंसी का भी खूब आनंद लेती है।

जानते है गर्भावस्था के दौरान कुछ फैशन के टिप्स, जिनके जरिये आप अपने आप को फैशनेबल दिखा सकती हैं—

कैजुअल लुक
मैक्सी स्टाइल ड्रेस के साथ लॉन्ग श्रृग और स्पोर्ट शूज आपके इस लुक में जान डाल देंगे। मेकअप लाइट रखें और बालों को हल्का मेसी लुक देकर खुला ही रहने दें।

एयरपोर्ट लुक
अगर आपको ट्रैवल के लिए निकलना है तो आप एयरपोर्ट लुक ट्राई कर सकती हैं। डार्क ब्लू कलर की जींस के साथ व्हाइट स्पोर्ट टी-शर्ट के साथ आर्मी प्रिंट जैकेट बहुत ही कंफर्टेबल है। आप चाहें तो जींस की जगह जॉगर्स भी पहन सकती हैं।

एथनिक लुक
एथनिक लुक में ट्रेडशिनल और कंफर्टेबल दिखने के लिए आप लॉन्ग लेंथ कॉटन के सूट पहन सकती हैं। कलर कॉम्बिनेशन में हल्के और सॉफ्ट कलर को आप चुन सकती हैं। इसके साथ ही हाथ प्रिंटेट या फिर हल्की कढ़ाई वाला काम भी बहुत आप पर बहुत फबेगा। अपने लुक को लाइट मेकअप और हाई पोनीटेल के साथ कंप्लीट करें।

ऑफिस लुक
व्हाइट कलर की फ्रॉक ड्रेस के साथ ग्रे कलर के स्नीकर शूज और हाई बन आपके इस लुक को कंप्लीट कर देगा। आप इस लुक को स्लींग बैग और विंटेज सनग्लासेज के साथ कैरी करें।

पार्टी लुक
लाइट कलर की या फिर पीच कलर की लॉन्ग ड्रेस के साथ ब्लॉक हील पार्टी वेयर शूज आपके पार्टी लुक के लिए एकदम परफेक्ट मैच रहेगा। बालों को हल्का कल्र्स और मेकअप को थोड़ा सा हाईलाइट करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement